बिहार

bihar

पटना में 930 लीटर शराब जब्त, 14 पर एफआईआर, 8 गिरफ्तार

By

Published : Mar 21, 2021, 9:57 PM IST

होली के मद्देनजर शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे धर-पकड़ अभियान के तहत रविवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी की गई. इस दौरान 370 लीटर चुलाई शराब, 90 लीटर विदेशी शराब और 470 लीटर जावा महुआ जब्त किया गया.

पटना
पटना

पटना:होली के मद्देनजर शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे धर-पकड़ अभियान के तहत रविवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी की गई. इस दौरान गांधी मैदान थाना क्षेत्र के गली नम्बर एक में एक किराना दुकान से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब जब्त की गई. पुलिस ने किराना दुकान को सील कर दिया है. इसी प्रकार दीघा पुलिस ने मखदूमपुर से शराब की होम डिलीवरी करनेवाले आरोपित ऋषभ सिंह को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से 15 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की गई. वहीं, पत्रकारनगर थाने की पुलिस ने भी दो बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: बाबा रे बाबा! खोल रखी है अंधविश्वास की दुकान, 29 मिनट में कैंसर भी होता है ठीक !

14 पर एफआईआर, 8 गिरफ्तार
होली को लेकर उत्पाद की टीम लगातार छापेमारी कर रही है. उत्पाद की तीन टीम पटना शहर और ग्रामीण इलाके में छापेमारी कर रही है. शनिवार की देर रात तक पटना सिटी इलाके में उत्पाद की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान 370 लीटर चुलाई शराब, 90 लीटर विदेशी शराब और 470 लीटर जावा महुआ जब्त किया गया.

मामले में टीम ने विभिन्न थानों में 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. साथ ही आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया. सहायक उत्पाद आयुक्त कमल किशोर साह ने कहा कि हमारी तीन टीम लगातार छापेमारी कर रही है. उन्होंने कहा कि शराब तस्करों, होम डिलीवरी करने वालों और ढोने वालों पर हमारी नजर है. कुछ शातिर फरार चल रहे हैं उन्हें भी गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details