बिहार

bihar

पटना: बाइक चोर गिरोह का मुख्य सरगना सहित 7 लोग गिरफ्तार

By

Published : Mar 13, 2021, 3:20 PM IST

राजधानी पटना में बाइक चोर गिरोह के मुख्य सरगना समेत सात सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही चोरी की तीन बाइक भी बरामद किया गया है.

मुख्य सरगना
मुख्य सरगना

पटना: राजधानी पटना में इन दिनों चोरी की घटना में लगातार इजाफा हुआ है. चोरी के साथ-साथ बाइक चोरी की घटनाओं में वृद्धि देखी गई है. इसी कड़ी में पटना के गांधी मैदान पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के सरगना समेत सात सदस्य को गिरफ्तार किया है.

बाइक चोर गिरफ्तार

पढ़ें:पटना: कुख्यात अपराधी महेश यादव अपने साथी के साथ गिरफ्तार

चोरी के 3 बाइक बरामद
पकड़े गए बाइक चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के 3 बाइक भी बरामद की है. वहीं, पुलिसिया पूछताछ में मुख्य सरगना मनीष निषाद ने बताया कि वो राजधानी के विभिन्न इलाकों से बाइक चोरी कर उसे छपरा ले जा कर बेचा करते थे. वहीं, गिरफ्तार बाइक चोर मनीष निषाद कदम कुआं थाना अंतर्गत मछली गली का रहने वाला बताया जा रहा है.

बाइक चोर गिरफ्तार

पढ़ें:BJP प्रदेश अध्यक्ष के भाई के घर से चोरी की गई सामान 48 घंटे में बरामद, 7 गिरफ्तार

पुलिस जांच में जुटी
पुलिस के मुताबिक, बीते शुक्रवार को वाहन चोर के मुख्य सरगना मनीष निषाद गांधी मैदान के गेट नंबर-7 से एक युवक की बाइक चुरा कर भागने प्रयास किया. भागन के क्रम में गांधी मैदान थाने के क्रॉस मोबाइल अविनाश के हत्थे चढ़ गया. जिसके निशान देही पर इसके बाकी साथी चोरों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि, सवाल ये उठ रहा है कि चोरो के नेटवर्क कहां तक फैला है और चोरी की बाइक छपरा में कहा बेची जाती है इसको लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details