बिहार

bihar

पटना के रेस्टोरेंट में होती थी शराब की सप्लाई, छापेमारी में 495 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

By

Published : Jun 11, 2020, 9:03 PM IST

सहायक उत्पाद आयुक्त प्रह्लाद कुमार ने बताया कि काफी दिनों से रेस्टोरेंट में शराब सप्लाई की गुप्त सूचना मिल रही थी. जिसके बाद गुरुवार को बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव के बाईपास मेन रोड स्थित गणेश रेस्टोरेंट में उत्पाद सहायक आयुक्त ने छापेमारी में कुल 495 पेटी अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की गई है.

पटना
पटना

पटना:बिहार में लागू पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब तस्करों का धंधा काफी फल-फूल रहा है. हालांकि, प्रशासन लगातार शराब व्यवसायियों की धरपकड़ में जुटा हुआ है. इसी क्रम में बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव के बाईपास मेन रोड स्थित गणेश रेस्टोरेंट से आयुक्त विभाग की टीम ने 495 पेटी विदेशी शराब की खेप बरामद की है.

सहायक उत्पाद आयुक्त प्रह्लाद कुमार

मामले की जानकारी देते हुए सहायक उत्पाद आयुक्त प्रह्लाद कुमार ने बताया कि काफी दिनों से रेस्टोरेंट में शराब सप्लाई की गुप्त सूचना मिल रही थी. जिसके बाद गुरुवार को बिहटा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव के बाईपास मेन रोड स्थित गणेश रेस्टोरेंट में उत्पाद सहायक आयुक्त ने छापेमारी की. इस दौरान गणेश रेस्टोरेंट के अंदर बने एक छोटे से तहखाने में कुल 495 पेटी अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की गई है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'6 महीने से कर रहे थे अवैध शराब का धंधा'
उत्पाद सहायक ने आगे बताया कि छापेमारी में रेस्टोरेंट पर मौजूद 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद अपने ऊपर लगे आरोपों को स्वीकार करते हुए आरोपी ने बताया कि हम लोग पिछले 6 महीने से अवैध शराब का धंधा कर रहे थे. वहीं, उत्पाद विभाग ने भनक लगते ही इन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details