बिहार

bihar

Patna News: दानापुर में 14 वर्षीय छात्र को दोस्तों ने चाकू से गोदा, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Jun 2, 2023, 12:53 PM IST

पटना के दानापुर में छात्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक के पिता के मुताबिक गोलू कुमार के कुछ दोस्त आए थे और घर से बुलाकर ले गये और चाकू मारकर घायल कर दिया. गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर..

दानापुर में छात्र की चाकू गोदकर हत्या
दानापुर में छात्र की चाकू गोदकर हत्या

पटना (दानापुर): राजधानी पटना से सटे दानापुर में एक 14 वर्षीय छात्र की हत्या (Student Murder In Danapur) कर दी गई. दोस्तों ने छात्र को घर से बुलाकर चाकू मारकर घायल कर दिया गया. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए सगुना मोड़ के पास अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. दानापुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Motihari Crime News: रुपये के लेन-देन में युवक की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दोस्तों ने चाकू मारकर छात्र को किया घायल: घटना के संबंध में बताया जाता है कि यदुवंशी नगर निवासी राजेश पांडेय के 14 वर्षीय बेटे को दोस्त घर बुलाकर गंगा किनारे ले गये. जहां उसे चाकू मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जख्मी गोलू को इलाज के लिए मैनपुरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां छात्र गोलू कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई. गोलू की मौत की सूचना पर परिजनों में हाहाकार मच गया.

इलाज के दौरान छात्र की मौत: अस्पताल प्रबंधक ने मृतक गोलू के परिजनों से एक लाख रूपये की मांग करने लगे तो परिजनों ने हंगामा करते हुए अस्पताल परिसर में तोड़ फोड़ किया. सूचना पर पहुंची डॉयल 112 के पुलिस ने लोगों को शांत कराया. मृतक के परिजनों ने बताया कि अस्पताल प्रबंधक द्वरा मनमानी इलाज के नाम पर रकम वसूली किया जा रहा है. अस्पताल में चिकित्सक और नर्स की व्यवस्था भी नहीं है. जिसके कारण उनके पुत्र की मौत हो गई.

"मृतक गोलू के पिता ने बताया कि "पास के तीन-चार किशोर ने गोलू को बुलाकर घर से ले गये थे. शाम को सूचना मिली कि वनपर टोली घाट पर गोलू जख्मी पड़ा हुआ है. जहां इलाज के लिए मैनपुरा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान मौत हो गई."- राजेश पांडेय, मृतक के पिता

"मृतक के परिजनों ने केस नहीं किया और शव का पोस्टमार्टम कराने से मना किया है. मामले की जांच की जा रही है."- केपी सिंह, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details