बिहार

bihar

नवादा : पानी की टंकी पर फांसी पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Feb 15, 2021, 12:39 PM IST

तुंकी गांव में पानी की टंकी से एक युवक का शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया है. मृतक के परिजनों ने गांव के ही एक व्यक्ति पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

युवक का मिला शव
युवक का मिला शव

नवादा: हिसुआ थाना क्षेत्र के तुंगी ग्राम स्थित पानी टंकी के सीढ़ी पर फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव पाया गया है. मृतक की पहचान तुंगी ग्राम निवासी जयराम राम के 18 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार के रूप में की गई है. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों और स्थानीय लोगों ने एनएच-82 सड़क जाम कर दिया. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग को लेकर अड़ गए.

ये भी पढ़ें:ऐसा भी नंबर होता है क्या? कोरोना टेस्ट की जांच रिपोर्ट में 'जीरो-जीरो'
फंदे से लटकता मिला युवक का शव
सोमवार की सुबह जब स्थानीय लोग टहलने निकले तो देखा कि एक युवक रस्सी के फंदे से झूल रहा है. स्थानीय ग्रामीण ने घटना की सूचना मृतक युवक के परिजन को दिया. परिजनों ने इसकी सूचना हिसुआ थाने को दी. पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेना चाही. लेकिन परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी उपेंद्र प्रसाद, इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी और थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल हिसुआ पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें:'आपराधिक रिकॉर्ड' पर सियासी बवाल, मांझी का 'तेज' हमला, बोले- '...अपनों के लिए दाग अच्छे हैं'
हत्या की आशंका
परिजनों ने हत्या करने की आशंका जताई है. परिजन ने पुलिस के समक्ष सीधा तौर पर हत्या का आरोप गुड्डू सिंह नामक व्यक्ति पर लगाया है. बहरहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details