बिहार

bihar

नवादा में झोलछाप डॉक्टर ने ली महिला की जान, पुलिस ने सील किया क्लीनिक

By

Published : Jan 22, 2021, 12:10 PM IST

nawada fake doctor news
nawada fake doctor news ()

नवादा में अवैध रूप से चल रहे नर्सिंग होम के झोलाछाप डॉक्टर ने प्रसूता की जान ले ली है. मामला पुरानी जेल रोड स्थित एक निजी नर्सिंग होम का है. जहां प्रसव के दौरान महिला की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. मौके से झोलाछाप डॉक्टर क्लीनिक बंद कर फरार हो गया है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नवादा: जेल रोड स्थित एक निजीनर्सिंग होम में मृतक के परिजनों ने जमकर हंगामा किया. दरअसल प्रसूती के दौरान महिला की मौत हो गई जिसके बाद हंगामा किया गया. अवैध रूप से चल रहे नर्सिंग होम के झोलाछाप डॉक्टर पर परिजन लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं.

महिला की मौत
मृतक के भाई ने बताया कि रोह थाना क्षेत्र के मडरा नवीन चौधरी की पत्नी शोभा देवी प्रसव के लिए सदर अस्पताल आई थी. इसी दौरान संजू कुमारी नामक नहर अकौना की रहने वाली आशा ने पुराने जेल रोड स्थित रेणु ज्योति के प्राइवेट क्लीनिक में प्रसव करवाने के लिए ले आई. प्रसव के एक दिन बाद ही महिला की तबियत बिगड़ने लगी जिसे आनन-फानन में नालंदा के एक प्राइवेट क्लीनिक में रेफर कर दिया गया. बाद में प्रसूता की इलाज के दौरान मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- पटना हाईकोर्ट में जमानत याचिका के 12 हजार मामले लंबित, अभियुक्तों की बढ़ी मुश्किलें

परिजनों ने किया हंगामा
मौत की घटना के बाद अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ मौके से फरार हो गये. नाराज परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. जिसकी सूचना नगर थाना को दी गई. हंगामा की सूचना मिलते ही मौके पर नगर थाना पहुंची. और परिजनों को समझाया-बुझाया हंगामा शांत करवाया. फिलहाल प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. और क्लिनिक को सील कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details