बिहार

bihar

नवादा में ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, तीन युवकों की हुई मौत

By

Published : Jun 24, 2022, 8:06 AM IST

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

नवादा में बाइक और ट्रक की टक्कर (Bike and Truck Collision in Nawada) में तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों युवक शादी में पहुंचे थे, वहां से किसी काम के सिलसिले में निकले थे. निकलने के कुछ ही देर के बाद हादसे में तीनों की मौत हो गई. पढ़ें पूरी खबर...

नवादा: बिहार के नवादा में सड़क हादसा (Road Accident In Nawada) में तीन लोगों की मौत हुई है. जिले के सिरदला थाना क्षेत्र में तीनों युवक एक शादी समारोह में शामिल हुए थे. वहां से पश्चिम दिशा में स्थित जनकपुर मुसहरी टर्निंग पर ट्रक और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच तीनों युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज मामले की जांच में जुटी है, वहीं परिजनों में कोहराम मचा है.

यह भी पढ़ें:'मम्मी ने खाना में दूध-रोटी दी.. तो पापा ने पीट-पीटकर मार डाला..'

ट्रक और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत: बता दें, इस हादसे में ट्रक और बाइक की टक्कर कमल कुरहा गांव के मुसहरी टर्निंग पर हुई थी. उसी जगह से पुलिस ने बाइक और ट्रक को पुलिस ने जब्त किया है. वहीं आसपास के मौजूद लोगों ने तीनों मृतक के शव को शिनाख्त कर परिजनों को हादसे की जानकारी दी है. मृतक तीनों युवकों की पहचान इसी थाना क्षेत्र के बड़हीबिगहा गांव निवासी संदीप कुमार उर्फ लटन मांझी, सांढ़ पंचायत के मुसहरी टोले के पचंबा गांव के सोनू लाल मांझी और डेविड उर्फ बाघा मांझी शामिल है.

ये भी पढ़ें-बगहा में बच्चे की जान बचाने में गड्ढ़े में घुसी यात्रियों से भरी बस, एक की मौत, दर्जनों घायल

वहीं, इस हादसे के बाद लोगों को जानकारी मिली तो आनन-फानन में शादी को बीच में ही छोड़कर काफी लोग मौके पर पहुंचे. वहां पर उनलोगों ने देखा कि तीन लोगों का शव सड़क पर पड़ा हुआ है. उसके बाद काफी संख्या में लोग सड़क पर जमा हो गये. इस मार्ग पर आवागमन ठप हो गया.

मौके पर पहुंची पुलिस: सूचना मिलने पर एसआई जितेंद्र कुमार, विधि व्यवस्था प्रभारी रामयत्न प्रसाद पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. जिला प्रशासन से ग्रामीणों ने मृतक युवकों के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग की है. वहीं मौजूद ग्रामीणों ने कहा कि इस रूट पर ट्रक की काफी तेज रफ्तार रहती है. इस कारण आये दिन हादसे होते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details