बिहार

bihar

नवादा: दरवाजा तोड़कर किराना की 5 दुकानों में चोरी

By

Published : Dec 25, 2020, 4:53 PM IST

हिसुआ थाना क्षेत्र में तिलैया रेलवे जंक्शन के समीप बीती रात 5 मोदी खाना दुकानों में चोरी हो गई. चोरों ने दुकानों का दरवाजा और छप्पर तोड़कर नकदी समेत लाखों का समान चोरी कर लिए.

किराने की 5 दुकानों में चोरी
किराने की 5 दुकानों में चोरी

नवादा: जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र में तिलैया रेलवे जंक्शन के समीप बीती रात 5 मोदी खाना दुकानों में चोरी हो गई. चोरों ने दुकानों का दरवाजा और छप्पर तोड़कर नकदी समेत लाखों का समान चोरी कर लिए. घटना के बाद व्यवसायियों में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना हिसुआ थाने को दी गई है. चोरी हुई दुकानों के सभी दुकानदार तिलैया बिगहा के रहने वाले हैं.

दुकानदारों ने बताया कि रात 8 बजे दुकान बंद कर घर चला गए थे. अगले दिन सुबह स्थानीय लोगों ने दुकानों का किवाड़ और छप्पर टूटा देखा तो हम लोगों को सूचित किया. दुकान खोलकर देखा तो नकदी समेत दुकान के बहुत से सामान चोर लेकर चले गए थे. सभी दुकानों को मिलाकर लगभग दो लाख रुपये की चोरी हुई है.

किराने की 5 दुकानों में चोरी

पुलिस गश्ती पर उठ रहे सवाल

स्थानीय लोगों और व्यवसायियों द्वारा पुलिस की गश्ती पर भी सवाल खड़े किए जा रहे हैं. लोगों का कहना है कि रेलवे स्टेशन होने के बावजूद पुलिस द्वारा गश्ती में ढिलाई बरती जाती है. जिस कारण उपद्रवियों और चोरों का मनोबल बढ़ गया है. एक साथ 5 दुकानों में चोरी कर चोरों ने प्रशासन और व्यवसायियों को खुली चुनौती दे डाली है. चोरी की घटना से दुकानदारों के परिवार हलकान और परेशान हैं.

ये भी पढ़ें-सिवान: CSP संचालक से 3 लाख रुपये की लूट

विधायक ने की कार्रवाई की मांग

हिसुआ विधानसभा से विधायक नीतू देवी ने सूचना मिलने के तुरंत बाद पीड़ित दुकानदारों के प्रति दुख जताते हुए कहा कि दुकानदारों को हर संभव सहायता दी जाएगी. प्रशासन को भी आवश्यक कार्रवाई करते हुए चोरों को गिरफ्तार करने और पुलिस गश्ती बढ़ाने का निर्देश दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details