बिहार

bihar

नवादा में 14 साल के किशोर की डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

By

Published : Nov 2, 2022, 3:58 PM IST

नवादा में डूबने से किशोर की मौत (Death Due to Drowning In Water) हो गई. मौत के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

किशोर की पानी में डूबने से मौत
किशोर की पानी में डूबने से मौत

नवादा: बिहार के नवादा जिले में डूबने से एक किशोर की मौत (Teenager Died in Nawada ) हो गई. घटना जिले के गोविंदपुर पंचायत डीह पर इलाके की है. किशोर मंगलवार शाम में मवेशी को चराने निकला था. देर शाम को मवेशी अपने ठिकाने पर लौट गये, लेकिन किशोर नहीं आया. अनहोनी की आशंका के बीच परिजन खोजबीन करने लगे. लेकिन कहीं भी आता-पता नहीं चला. बुधवार की सुबह गोविंदपुर-अकबरपुर पथ पर प्रखंड मुख्यालय के आगे मोती आहर में लापता किशोर का शव पाया गया.

इन्हें भी पढ़ें-बिहार के औरंगाबाद में डूबने से 4 बच्चियों समेत 5 की मौत, बचाने में गई युवक की जान

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजाःकिशोर की पहचान गोविंदपुर पंचायत के डीह पर निवासी गणेश यादव के 14 बर्षीय पुत्र बैठु यादव की मौत हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया. घटना की खबर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे और शव से लिपटकर दहाड़ मारकर रोने लगे. फिलहाल, किशोर पानी में कैसे डूबा यह साफ होना बाकी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

"मंगलवार को मेरा बेटा बैठु अपने सभी मवेशी को चराने के लिए पास के बधार में लेकर गया था. शाम ढले सभी जानवर अपने बाथान पर लौट आये, पर मेरा बेटा नहीं आया. उस वक्त लगा की वह बाजार में होगा. लेकिन देर शाम हो गई, फिर भी नहीं लौटा तो खोज बीन करने लगे. गांव और बाजार में भी खोजाबीन की गई, लेकिन कहीं भी नही मिला. सुबह हुआ तो पता चला कि मोती आहार में शव पड़ा हुआ है."-गणेश यादव, किशोर के पिता

पारिवारिक लाभ योजना के तहत मिली सहायताःगोविंदपुर के मुखिया अनुज सिंह भी सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवारों को सांत्वना दिया. इस बीच गोविंदपुर बीडीओ ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत परिवार को 20 हजार रुपया, पूर्व मुखिया पारसनाथ शर्मा के भाई विजय सिंह ने 3 हजार रुपया और गोविंदपुर मुखिया ने भी 3 हजार रुपया की आर्थिक सहायता दी.

इन्हें भी पढ़ें-ननिहाल छठ मनाने आये बालक की डूबने से मौत, अर्घ्य देने के बाद नहाने लगा था पोखर में

ABOUT THE AUTHOR

...view details