बिहार

bihar

नवादाः भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, वाहन भी जब्त

By

Published : Jun 20, 2020, 10:18 PM IST

उत्पाद इंस्पेक्टर रामप्रिती कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड की ओर से शराब की खेप बिहार प्रवेश करने वाली है. जिसको लेकर समेकित जांच चौकी के समीप सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था.

नवादा
नवादा

नवादा: जिले में उत्पाद विभाग को बड़ी सफलता मिली है. विभाग ने वाहन जांच के दौरान 100 पेटी देसी शराब और 14 पेटी बियर लदे मैक्स पिकअप वैन को जब्त किया है. साथ ही एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है.

एक्साइज सुपरिटेंडेंट प्रमोदित नारायण के दिशा निर्देश पर रजौली थाना क्षेत्र के समेकित जांच चौकी पर उत्पाद इंस्पेक्टर रामप्रिती कुमार के नेतृत्व में यह जांच अभियान चलाया जा रहा था.

गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई
उत्पाद इंस्पेक्टर रामप्रिती कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि झारखंड की ओर से शराब की खेप बिहार प्रवेश करने वाली है. जिसको लेकर समेकित जांच चौकी के समीप सघन वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. जांच के दौरान झारखंड के रामगढ़ से आ रहे एक मैक्स पिकअप बीआर 01 सी एच 2443 को रोका गया. जांच के दौरान पिकअप वैन में खाली पड़े सब्जी के कैरेट में 100 पेटी देसी शराब और 14 पेटी बियार रखा हुआ मिला. जिनकी बाजार मूल्य लगभग दो लाख रुपए आंकी जा रही है.

रामगढ़ से बख्तियारपुर में खपाने की थी योजना
रामप्रिती कुमार ने बताया कि एक शराब कारोबारी को भी हिरासत में लिया गया है. जो कि पटना जिला के फतुआ का रहने वाले है. कारोबारी का नाम सिपाही राय है. उसने पुलिस को बतायाा कि शराब रामगढ़ से बख्तियारपुर में डिलीवरी करना थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details