बिहार

bihar

नवादा : शराब पीते 6 गिरफ्तार, तस्कार फरार

By

Published : Sep 1, 2020, 6:39 PM IST

नवादा में पुलिस ने 6 शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से 23 लीटर महुआ शराब और 4 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है.

nawada
nawada

नवादा:थाना क्षेत्र के फरहा पंचायत अंतर्गत राजा देवर गांव में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस और स्वॉट जवानों ने छापेमारी की. जिसमें शराब कारोबारी फरार हो गए. जबकि 6 शराबी को पुलिस ने धर दबोचा. घटना सोमवार की शाम की है.

23 लीटर महुआ शराब बरामद
थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि राजा देवर गांव में गणेश सिंह, उसके बेटे चीकू सिंह और पप्पू सिंह शराब की बिक्री करते हैं. उसी के आलोक में छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान पुलिस को देखते ही तीनों फरार हो गए. उसके घर से 23 लीटर महुआ शराब और 4 लीटर 750 एमएल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया.

ब्रेथ एनालाइजर से जांच
इस दौरान 6 शराबी को शराब पीते हुए गिरफ्तार किया गया. जिसमें संजय यादव, शिशुपाल यादव, नीतीश कुमार, शाहनवाज हुसैन, आरिफ हुसैन और मोहम्मद सोनू असलम को गिरफ्तार किया गया. सभी की नवादा टाउन थाना में ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई. जिसमें सभी की शराब पीने की पुष्टि हुई. जिसके बाद सभी को गिरफ्तार कर थाने लाया गया.

सभी को भेजा गया जेल
सभी पर उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए सभी को जेल भेज दिया गया. वहीं अकबरपुर बीच बाजार स्थित शराब माफिया शोषवा देवी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. महिला शराब बेचने और इलाके में शराब की आपूर्ति करने के आरोप में वांटेड थी और वह पुलिस के भय से फरार चल रही थी. मंगलवार की सुबह उसे गिरफ्तार कर महिला पुलिस की अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details