बिहार

bihar

नवादा में जमीन विवाद को लेकर बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या

By

Published : Sep 26, 2022, 7:11 PM IST

Updated : Sep 26, 2022, 10:33 PM IST

नवादा में जमीन विवाद में बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या

नवादा में बुजुर्ग महिला की पीट पीटकर हत्या (Old Woman Beaten To Death In Nawada) कर दी गयी. हत्या का कारण जमीन विवाद था. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पढ़ें पूरी खबर....

नवादा:बिहार के नवादा में अपराध (Nawada Crime News) के मामले बढ़ गए हैं. ताजा मामले में जमीन विवाद (Land Dispute In Nawada) को लेकर एक एक बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या (Murder In Nawada) कर दी गयी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. ये घटना सीतामढ़ी थाना क्षेत्र के कोपीन गांव की है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें:पूर्णिया में जमीन विवाद को लेकर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

बेटे को बचाने गयी थी मृतका: जानकारी के अनुसार मृतका बचिया देवी और गांव के ही एक व्यक्ति नवलेश महतो के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. ऐसे में आरोपी नवलेश और बचिया देवी के बेटे के बीच मारपीट होने लगी. मृतका अपने बेटे को बचाने के लिए मारपीट में बीच बचाव करने लगी. जिसे देख आरोपी मृतका को ही पीटने लगा. जिसमें उसकी मौत हो गयी.

यह भी पढ़ें:पटनाः दानापुर में मजदूर की हत्या, दो दिन बाद बेटे ने की शव की पहचान

आरोपी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी:घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया. मृतका के बटे और परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार है, ऐसे में पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

"नवलेश महतो से जमीन विवाद चल रहा था. ऐसे में वह मेरे भाई को पीटने लगा. जब मेरी मां बीच बचाव करने गयी तो नवलेश महतो ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और मौके से फरा हो गया"- मृतका की बेटी

Last Updated :Sep 26, 2022, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details