बिहार

bihar

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, मां-बेटे की मौत

By

Published : Sep 6, 2020, 10:18 PM IST

वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र के मंजौर गांव के राजेश कुमार मोटरसाइकिल से अपनी मां किरण देवी के साथ नवादा आ रहे थे. इसी दौरान ओढनपुर के पास पीछे से ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों मां-बेटे की घटना स्थल पर ही मौत गयी.

Nawada
मोटरसाइकिल और ट्रक की टक्कर में मां-बेटे की मौत

नवादा: जिले में मुफसिल थाना क्षेत्र के ओढनपुर गांव समीप पटना रांची राजमार्ग पर रविवार को हुई मोटरसाइकिल व ट्रक की टक्कर में मां-बेटे की मौत हो गयी है. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा दिया है, साथ ही घटना कि सूचना मृतकों के परिजनों को भी दे दी गई है.

ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में मां-बेटे की मौत

बताया जा रहा है कि वारिसलीगंज प्रखंड क्षेत्र के मंजौर गांव के राजेश कुमार मोटरसाइकिल से अपनी मां किरण देवी के साथ नवादा आ रहे थे. इसी दौरान ओढनपुर के पास पीछे से ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों मां-बेटे की घटना स्थल पर ही मौत गयी.

ट्रक चालक मौके से फरार

वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना कि सूचना पुलिस को दी. सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेजा दिया है. थाना प्रभारी दरवारी चौधरी ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जब्त कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि चालक व खलासी फरार होने में सफल रहे है. उन्होंने बताया कि ट्रक के सड़क के बीच में रहने से पटना-रांची राष्ट्रीय राजमार्ग पर लंबा जाम लग गया है, जिसे हटाने का प्रयास आरंभ कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details