बिहार

bihar

सात निश्चय से जुड़े ठकेदारों के यहां छापेमारी, चिराग पासवान की जीत: LJP

By

Published : Nov 4, 2020, 12:03 PM IST

नवादा में लोजपा के जिलाध्यक्ष ने नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह से ठेकेदारों के यहां छापेमारी हो रही है. उससे साफ होता है कि नल-जल योजना में घोटाले हुए हैं.

लोजपा का प्रेस कॉन्फ्रेंस.
लोजपा का प्रेस कॉन्फ्रेंस.

नवादा: नल-जल योजना से जुड़े ठेकेदारों के यहां इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी और उनके पास से करोड़ों रुपये की अकूत संपत्ति के खुलासे के बाद बिहार की सियासत एकबार फिर गरमा गई है. इसी मुद्दे को लेकर सोमवार को नवादा जिला लोक जनशक्ति पार्टी के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने प्रेसवार्ता आयोजित किया. इस दौरान अभिमन्यु कुमार ने नीतीश कुमार को निशाने पर लेते हुए कहा कि चिराग पासवान के आरोप सही साबित हुए हैं.

''हमारे नेता चिराग पासवान के द्वारा सात निश्चय योजना में घोटाले का आरोप लगाना और इनकम टैक्स विभाग के द्वारा इससे जुड़े ठेकेदारों के यहां छापेमारी होना. यह सिद्ध करता है कि सात निश्चय योजना में वाकई घोटाले हुए हैं. यह हमारे नेता चिराग पासवान की जीत है''-अभिमन्यु कुमार, जिलाध्यक्ष, लोजपा

अभिमन्यु कुमार, जिलाध्यक्ष, लोजपा.

कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा
अभिमन्यु कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगाए गए आरोप सही साबित होते हुए प्रतीत हो रहे हैं, जिस तरह से इस योजना के पैसों का बंदरबांट किया गया. ठेकेदारों के द्वारा अकूत संपत्ति अर्जित की गई. अब हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि जनता अब जान चुकी है कि सात निश्चय में घोटाले हुए हैं और वह आने वाले मतदान में अपने वोट से जवाब देंगे. इसके अलावे उन्होंने एकबार फिर दोहराते हुए कहा है कि, अगर हमारी सरकार बनेगी इस योजना का व्यापक रूप से जांच करवाएगी और इससे जुड़े कितने भी बड़े से बड़े अधिकारी और नेता ही क्यों ना हो बख्शें नहीं जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details