बिहार

bihar

नवादा: बकसोती गांव में भारी मात्रा में शरब जब्त, 2 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 17, 2021, 1:52 PM IST

नवादा में उत्पाद विभाग की टीम ने गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती गांव के समीप उत्पाद विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान एक पिकअप से 89 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया गया है. साथ ही पुलिस ने 2 तस्कर को गिरफ्तार किया है.

Liquor seized from Baksoti village
Liquor seized from Baksoti village

नवादा: होली को रंगीन बनाने के लिए शराब माफिया अभी से ही भंडारण में जुट गए हैं. इसके लिए शराब माफिया तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. जिले सटे सीमावर्ती झारखंड से शराब की खेप धड़ल्ले से विभिन्न स्थानों पर पहुंच रही है. हालांकि, विभिन्न थानों की पुलिस और उत्पाद विभाग द्वारा लगातार छापेमारी अभियान भी जारी चलाया जा रहा है.

बुधवार को उत्पाद विभाग की टीम ने गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती गांव के समीप उत्पाद विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान एक पिकअप से 89 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया गया है. साथ ही पुलिस ने 2 तस्कर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढें: प्रतिष्ठा पर चोट! इतिहास में पहली बार मंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष को चेताया, कहा- ज्यादा व्याकुल मत होइये

गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती गांव के समीप वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप गाड़ी से अंडे और मिनरल वाटर के बीच में शराब छुपाकर ला रहे थे. चेकिंग के दौरान शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया गया है. दोनों कारोबारी पटना जिले के बताए जा रहे हैं. दोनों कारोबारी के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है: अनिल कुमार आजाद, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details