बिहार

bihar

खाना खाने गए मजदूर को अनियंत्रित ट्रक ने कुचला, लोगों ने जमकर काटा बवाल

By

Published : Sep 22, 2021, 9:32 AM IST

तेज रफ्तार ने ली मजदूर की जान
तेज रफ्तार ने ली मजदूर की जान ()

नवादा के केंदुआ गांव के निकट सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ मजदूर की मौत हो गयी. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

नवादा:बिहार के नवादा जिले में एकसड़क दुर्घटना (Road Accident in Nawada) में अधेड़ मजदूर की मौत हो गयी. स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ना चाहा, लेकिन ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. मौत की खबर मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया. परिवार वालों ने शव को लेकर नवादा जैन मंदिर के निकट सड़क जाम कर जमकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें-नवादा में अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे बैठी दो महिलाओं को रौंदा, मौत

दरअसल, जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एन एच 31 केंदुआ गांव के निकट सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ मजदूर की मौत हो गयी. इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. इस मामले को लेकर परिजनों ने बताया कि शिव नगर जैन मंदिर के पास के निवासी बलेश्वर मांझी के पुत्र गौरी मांझी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हुई है. गौरी मांझी मजदूरी का काम करता था. भोजन करने के लिए होटल गया था.

उसी दौरान एफसीआई गोदाम केंदुआ के निकट एक ट्रक चालक ने सीधा ट्रक उन पर चढ़ा दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ना चाहा, लेकिन ट्रक चालक घटना स्थल से फरार हो गया. फिर आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया. परिवार वालों ने शव को लेकर नवादा जैन मंदिर के निकट सड़क जाम कर जमकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें-Nawada Road Accident: सड़क हादसे में पिता और बेटे की दर्दनाक मौत, मां की हालत गंभीर

बताते चले कि नवादा में तेज रफ्तार गाड़ी ने कई लोगों की जान ले ली है. आलम यह है कि तेज रफ्तार गाड़ी चलाने वालों पर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं होती है. शहर के अंदर नवादा से पटना जाने वाली बस की रफ्तार इतनी तेज होती है कि देख कर ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. लेकिन फिर भी ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं होती है. जिसके चलते इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही है.

ये भी पढ़ें-नवादा: जमीन रजिस्ट्री के नाम पर 70 लाख की ठगी मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-VIDEO: मोबाइल चोरी करना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने सिर मुंडवाकर पूरे गांव में घुमाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details