बिहार

bihar

नवादा में सनकी पति ने पत्नी और 2 बेटियों की गला रेतकर की हत्या, फिर सरेंडर करने खुद पहुंचा थाने

By

Published : Apr 1, 2022, 7:11 PM IST

Updated : Apr 1, 2022, 9:06 PM IST

गला रेतकर की हत्या
गला रेतकर की हत्या ()

नवादा में अपराध की घटना लगातार हो रही हैं. ताजा मामला गोविंदपुर थाना क्षेत्र का है. जहां एक सनकी पति ने पत्नी और दो बच्ची की हत्या कर दी. घटना के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. पढ़ें पूरी खबर..

नवादा:बिहार के नवादा (Murdered In Nawada) में सनकी पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी और खुद सरेंडर करने थाने पहुंच गया. घटना गोविंदपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव की है. पुलिस आनन फानन में मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-Begusarai News : '...पापा ने मारी गोली', बेटे ने बताया कैसे हुई मां की हत्या

पत्नी और दो बच्ची की हत्या: घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गोविंदपुर थाना क्षेत्र के माधोपुर गांव निवासी श्रवण चौधरी के पुत्र दीपक कुमार ने अपनी 25 वर्षीय पत्नी सावित्री देवी और दो बेटी काजु कुमारी (3 वर्ष) और दिव्या कुमारी (डेढ़ वर्ष) को धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी.

आरोपी की दिमागी हालत खराब: घटना के बाद थानाध्यक्ष डॉ. नरेन्द्र प्रसाद दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर जायजा लिया और पंचनामा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया. ग्रामीणों ने बताया कि दीपक कुमार की कुछ दिनों से दिमागी हालत ठीक नहीं था. इस कारण ही उसने पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Apr 1, 2022, 9:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details