बिहार

bihar

नवादा: खाना बनाने में हुआ लेट तो पति ने पत्नी को टांगी से मारकर किया घायल

By

Published : Jul 30, 2020, 8:34 PM IST

नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र में एक पति ने अपने पत्नी को टांगी से मारकर घायल कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस घायल महिला को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया और पति को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है.

etv bharat
पति ने पत्नी को टांगी से मारकर किया घायल.

नवादा: जिले के रजौली थाना क्षेत्र अंतर्गत पसरैला गांव में पत्नी ने पति को खाना बनाकर देने में लेट किया तो पति ने पत्नी को टांगी से मार कर घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला मेनका देवी को उठाकर अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया.

पति को पुलिस लिया हिरासत में
इलाज के बाद पीड़ित महिला की शिकायत पर अकबरपुर पुलिस ने पति राजू गिरी को हिरासत में लेकर उसे रजौली थाने को सौंपी है. महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति शराबी है और अक्सर शराब पीने के लिए तरह-तरह के उपाय करता रहता है. रुपये नहीं रहने पर घर के साजो-सामान, जेवर आदि को बेचकर शराब पीता है. पत्नी का आरोप हो कि जब भी इसका विरोध किया तो तब-तब उसके पति ने उसके साथ मारपीट की.

आवेदन मिलने के बाद होगी कार्रवाई
बुधवार को भी वह शराब पीने के लिए पत्नी से पैसा मांग रहा था, जब उसने पैसा नहीं रहने की बात कही तो उसका पति घर के बर्तन को बेचने की कोशिश करने लगा. इसका विरोध करने पर खाना बनाने में लेट होने की बात कह कर उसके पति ने टांगी से मार कर उसे घायल कर दिया. थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने कहा कि पत्नी के द्वारा लिखित आवेदन देने के बाद पति के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details