बिहार

bihar

VIDEO: मोबाइल के चलते दुश्मन बनीं सहेलियां, बाल पकड़ एक-दूसरे को लगाए घूंसे

By

Published : Sep 23, 2021, 2:20 PM IST

girls video viral
लड़कियों की लड़ाई ()

बिहार के नवादा के रेलवे स्टेशन पर दो लड़कियों के बीच मोबाइल के चलते लड़ाई हो गई. दोनों ने बाल पकड़कर एक-दूसरे को घूंसे लगाए. घटना का वीडियो वायरल हो गया है. पढ़ें पूरी खबर...

नवादा:मोबाइल के चलते दो सहेलियां एक-दूसरे की दुश्मन बन गईं. दोनों ने बाल पकड़कर एक-दूसरे को घूंसे लगाए. बिहार के नवादा के रेलवे स्टेशन (Nawada Railway Station) पर दोनों लड़कियों के बीच झगड़ा (Fight Between Girls) काफी देर तक चलता रहा. एक-दूसरे का बाल पकड़े दोनों कभी जमीन पर बैठ जातीं तो कभी उठकर लड़ने लगतीं.

यह भी पढ़ें-बिहार में चौकीतोड़ डांस, 'आई हो दादा...' गाने पर बेकाबू हुआ मुखिया

दो लड़कियों को लड़ते देख भीड़ जुट गई. भीड़ में शामिल कुछ लोग झगड़ा सुलझाने की कोशिश कर रहे थे तो कुछ वीडियो बनाने में लगे थे. गुरुवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दोनों लड़कियां एक-दूसरे की जान की दुश्मन बनी हुईं हैं. दोनों ने काफी देर तक बाल पकड़कर एक-दूसरे को घसीटा.

देखें वीडियो

लड़ाई के दौरान लड़कियों ने एक हाथ से बाल पकड़कर एक-दूसरे को झुका दिया और फिर दूसरे हाथ से मारपीट की. इस दौरान दोनों एक-दूसरे को भला-बुरा भी कहतीं रहीं. कुछ लोगों ने झगड़ा बंद कराने की कोशिश की, लेकिन दोनों पर इसका कोई असर नहीं हुआ.

स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों लड़कियां आपस में सहेली हैं. हाथ में कॉपी पेन लेकर दोनों मिर्जापुर से ट्रेन से नवादा आती हैं. दोनों पढ़ने के लिए नवीन नगर जाती हैं. गुरुवार को मोबाइल फोन को लेकर इनके बीच विवाद हो गया था. मारपीट की सूचना मिली तो रेल पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे, लेकिन इससे पहले ही दोनों लड़कियां वहां से चली गईं थीं.

यह भी पढ़ें-जिम ट्रेनर को गोली मारने के मामले में पुलिस ने डॉक्टर दंपत्ति को किया गिरफ्तार

नोट- ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

किसी भी सहायता के लिए इन नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं- POLICE : 100, 18603456999

ABOUT THE AUTHOR

...view details