बिहार

bihar

नवादा: रेलवे क्रॉसिंग पार करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आए बाइक सवार, पिता की मौत.. बेटा जख्मी

By

Published : Jun 9, 2022, 8:16 AM IST

हादसे का शिकार

नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र में रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय ट्रेन की चपेट में आने से एक बाइक हादसे का शिकार (Bike Rider Died In Nawada) हो गया. बाइक पर दो लोग सवार थे, उस हादसे में एक की मौत हो गई, वहीं एक घायल हो गया. जीआरपी ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

नवादा: भारतीय रेलवे लगातार लोगों से अपील करता है कि रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय सावधानी बरतें, ताकि ट्रेन की चपेट में आने से किसी की जान न जाए. साथ ही रेलवे ने सभी क्रॉसिंग पर नियम तोड़ने वालों पर सख्ती के लिए खास व्यवस्था की है लेकिन इन सब के बावजूद अक्सर देखा गया है कि लोग बड़ी बेफिक्री से रेलवे के नियमों का उल्लंघन (Violation Of Railway Rules) करते हैं. जिस वजह से हादसे के शिकार भी होते हैं. ताजा मामला बिहार के नवादा जिले का है. यहां ट्रेन की चपेट में आने से एक शख्स की मौत (Youth Died Hit By Train In Nawada) हो गई.

यह भी पढ़ें -जहानाबाद: मेमू पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से छात्रा की मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस

पिता की घटनास्थल पर ही मौत:घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि किउल-गया रेलखंड पर अकबरपुर थाना क्षेत्र के चातर गांव के निकट ट्रेन की चपेट में आने से एक बाइक सवार पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं पुत्र जख्मी हो गया. वहीं घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतक की हुई पहचान:अकबरपुर थाना क्षेत्र के बदलपुर गांव निवासी बिंदेश्वरी प्रसाद अपने बेटे सतीश कुमार के साथ नवादा से लौट रहे थे. उसी समय चातर गांव के पास अवैध रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय तेज गति से आ रही ट्रेन से टक्कर हो गयी. इस हादसे में बिंदेश्वरी प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई. डॉक्टरों ने बताया है कि गंभीर रूप से घायल है. इस हादसे के बाद लोगों ने बताया कि युवक बाइक चला रहे थे. उसी समय बिना देखे हीं अवैध रेलवे क्रॉसिंग को पार करने का प्रयास करने लगे. उसी दौरान वे ट्रेन की चपेट में आ गये. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक का पिछला हिस्सा ट्रेन से टकरा गया, जिससे यह हादसा हो गया.

यह भी पढ़ें -सहरसा में दोस्त ने ली युवक की जान, चलती ट्रेन के आगे धक्का देकर गिराया

हादसे की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, वहीं नवादा के रेलवे अधिकारी व आरपीएफ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जांच पड़ताल में जुटी है. ट्रेन की चपेट में आने से बाइक के परखच्चे उड़ गए.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details