बिहार

bihar

Nawada News : तालाब में डूबने से पिता-पुत्र की मौत, चक्कर आने की वजह से बेटे के साथ तालाब में गिर गया युवक

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 10, 2023, 8:10 PM IST

नवादा में तालाब में डूबकर पिता-पुत्र की मौत हो गई. एक साथ परिवार के दो लोगों की मौत से घर में कोहराम मच गया. बताया जाता है कि जब तक लोग दोनों को तालाब से निकालते उनकी मृत्यु हो चुकी थी. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

नवादा : बिहार के नवादा में तालाब मेंडूबने से दो लोगों की मौत हो गई. एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से गांव में हड़कंप मच गया. मरने वाले दोनों पिता-पुत्र थे. दोनों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. यह घटना जिला के रजौली थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरहेना गांव की है. मृतकों की पहचान रजौली थाना क्षेत्र के धमनी गांव निवासी सर्जन राजवंशी और उसके डेढ़ वर्षीय बेटे सुबिल कुमार के रूप में हुई है. एक साथ पिता-पुत्र की मृत्यु से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

चक्कर आने के बाद गोद में पुत्र को लिए डूबा : बताया जा रहा है कि सर्जन राजवंशी अपने डेढ़ वर्षीय बेटे को गोद में लेकर तालाब के किनारे बैठा था. तभी अचानक उसे चक्कर आ गया. इस कारण दोनों पिता-पुत्र तालाब में जा गिरे. जब तक लोग तालाब के पास जमा होते, तब दोनों पिता-पुत्र गहरे पानी में चले गए. पानी में डूब जाने के कारण दोनों पिता-पुत्र की मृत्यु हो गई. बाद में लोगों ने दोनों को बचाने का काफी प्रयास किया.

पानी से बाहर निकाले जाने पर हो चुकी थी मृत्यु :इस घटना के बाद ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों ने जबतक दोनों बाप-बेटे को तालाब से बाहर निकाला उनकी मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. इसको बाद पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. इधर, एक ही परिवार के दो लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है.

ये भी पढ़ें :Girls Drowned In Nawada: नवादा में आहर में नहाने के दौरान 5 बच्चियां डूबीं, 2 बच्चियों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details