बिहार

bihar

Nawada Crime News: हिसुआ-गया पथ पर बोलेरो से बरामद की गयी देसी शराब, कारोबारी फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 30, 2023, 10:17 PM IST

नवादा में देसी शराब पकड़ायी
नवादा में देसी शराब पकड़ायी.

नवादा जिले के हिसुआ-गया पथ एनएच 82 पर मंझवे पहाड़ी बाबा के पास एक बोलेरो से 675 लीटर देसी महुआ शराब बरामद की गयी. हिसुआ थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर देसी शराब की खेप बरामद की है. पुलिस को देखकर शराब कारोबारी भाग गया. पढ़ें, पूरी खबर.

नवादा : बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब कारोबारी इस धंधे से बाज नहीं आ रहे हैं. हालांकि नवादा पुलिस द्वारा इसपर नकेल कसने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. शराब खरीद-बिक्री के साथ-साथ निर्माण पर रोक लगाने के लिए उत्पाद विभाग लगा हुआ है. लेकिन शराब के धंधेबाज नए-नए तीरेक अपनाकर शराब तस्करी में लगे हुए हैं. पुलिस ने हिसुआ में शराब की बड़ी खेप बरामद की है.

इसे भी पढ़ेंःNawada News: सावन हरियाली महोत्सव में डांडिया नृत्य में जमकर झूमीं महिलाएं

क्या है मामलाः नवादा जिले के हिसुआ थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर देसी शराब की बड़ी खेप जब्त की है. पुलिस को देखकर शराब कारोबारी भागने में सफल रहा. पुलिस के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर हिसुआ-गया पथ एनएच 82 पर मंझवे पहाड़ी बाबा के पास एक बोलेरो से 675 लीटर देसी महुआ शराब बरामद की गयी. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस के अनुसार शराब कारोबारी की पहचान कर ली गयी है.

"गुप्त सूचना के आधार पर हिसुआ-गया पथ एनएच 82 पर मंझवे पहाड़ी बाबा के पास से एक बोलेरो से 675 लीटर महुआ शराब जब्त की गयी. पुलिस को देखकर शराब कारोबारी फरार हो गया. शराब और बोलेरो जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है."- मोहन कुमार, थानाध्यक्ष

पुलिस कर रही कार्रवाईः पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिस बोलेरे से शराब जब्त की गयी है वह सफेद रंग की है. बताया जाता है कि शराब कारोबारी डिलेवरी के लिए शराब लेकर जा रहा था. पुलिस को देखकर गाड़ी छोड़कर भाग गया. पुलिस ने शराब और बोलेरो जब्त कर कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details