बिहार

bihar

घर के बाहर खेल रहा था बच्चा, तभी बाइक ने मारी टक्कर.. मौके पर ही मौत

By

Published : Sep 25, 2022, 10:07 AM IST

Bike Accident In Nawada

नवादा में सड़क हादसे में किशोर की मौत हो गई है. मामले की सूचना होने पर आये ग्रामीणों ने पुलिस को शव होने की सूचना दी. पढे़ं पूरी खबर..

नवादा:बिहार के नवादा में बाइक की चपेट में आने से किशोर की मौत (Child Died At Nawada Through Bike Accident) हो गई है. पकरी वर्मा क्षेत्र में किशोर अपने घर के आगे खेल रहा था, तभी उसी रास्ते से गुजरते हुए बाइक ने किशोर को टक्कर मार दी. जिससे बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें: नालंदा में हाइवा और जुगाड़ गाड़ी में जोरदार टक्कर, 2 मजदूरों की मौत.. 5 घायल

बाइक की टक्कर से मौत: दरअसल यह मामला नवादा के बड़की मडहर गांव का है. जहां बाइक की टक्कर लगने से एक किशोर की घटनास्थल पर ही मौत (Bike Accident In Nawada) हो गई. मृतक किशोर की पहचान ग्रामीण रविंद्र मांझी के पुत्र कृष्णा कुमार के रुप में हुई है.

घर से बाहर खेलते समय बाइक ने मारी टक्कर: परिजनों ने बताया कि किशोर अपने घर से बाहर निकलकर खुले स्थान पर खेल रहा था. उसी समय तेज रफ्तार बाइक चालक ने खुद अपना नियंत्रण खोया और किशोर को जोरदार ठोकर मार दिया. जिसके बाद किशोर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें: बेगूसरायः बाइक से अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरा युवक, सामने से आ रहे वाहन ने कुचला

ABOUT THE AUTHOR

...view details