बिहार

bihar

नवादा में बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर हुई मौत

By

Published : Sep 25, 2021, 11:03 PM IST

नवादा

बिहार के नवादा (Nawada) में तेज रफ्तार बेकाबू ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया. जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पढ़े रिपोर्ट...

नवादा:बिहार के नवादा (Nawada) में एक बार फिर रफ्तार का कहर (Road Accident) देखने को मिला है. जहां एक तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंद दिया, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत (Youth Died on Spot) हो गई. घटना जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र (Nardiganj Police Station Area) के जेठीयन बनगंगा मार्ग की है. बेकाबू ट्रैक्टर की टक्कर से युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में NH-57 पर ट्रैक्टर और कंटेनर में भीषण टक्कर, एक व्यापारी की मौत

बताया जा रहा है कि विपरीत दिशा से आ रहे दोनों चालकों की रफ्तार तेज थी. बेकाबू ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर होते ही मौके पर ही युवक की मौत हो गई. स्थानीय लोगों से पता चला कि मृतक का नाम शनिदेव मांझी है, जिसकी उम्र 28 साल है. मृतक के पिता का नाम उमेश मांझी है. मृतक घर थाना टेटूवा जिला गया के अन्तर्गत नया नगरका रहने वाला था.

युवक अपनी बाइक से ससुराल हिसुआ थाना क्षेत्र (Hisua Police Station Area) से अपने घर नया नगर जा रहा था. तभी बनगंगा फायरिंग मोड़ के समीप उसकी बाइक की किसी अज्ञात ट्रैक्टर से टक्कर हो गयी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details