बिहार

bihar

नवादा में युवक का मर्डर कर लाश को जमीन में दफनाया, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Dec 1, 2019, 8:20 PM IST

Updated : Dec 1, 2019, 9:11 PM IST

डीएसपी विजय कुमार झा ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का लग रहा है. ऐसा लग रहा है कि प्रेम प्रसंग में बहला फुसलाकर इसकी हत्या की गई और लाश को यहां छुपा दिया गया हो.

नवादा
नवादा

नवादा:जिले में नारदीगंज थानाक्षेत्र के सिरोडाबर आहर से एक युवक की लाश बरामद हुई है. इससे आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कर शव को यहां गाड़ दिया गया हो. वहीं, मृतक की पहचान कहुआरा निवासी अवधेश कुमार के रूप में हुई है.

बताया जाता है कि मृतक के परिजन ने बीते 27 नवंबर को नारदीगंज थानाध्यक्ष के पास युवक के सुरक्षा को लेकर आवेदन दिया था. लेकिन, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. जिसके कारण अपराधियों ने उसकी हत्या कर शव को छुपाने के लिए जमीन में दफना दिया.

विजय कुमार झा, डीएसपी

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि ग्रामीणों ने सिरोडाबर आहर के पास कुछ कपड़े फेंके हुए देखे. साथ ही पास में जमीन खोदे होने का निशान भी मिला. लोगों ने आशंका जताई की यहां शव दफनाया गया हो. इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जमीन के अंदर से शव को बरामद किया. हालांकि इस मामले पर डीएसपी विजय कुमार झा ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का लग रहा है. ऐसा लग रहा है कि प्रेम प्रसंग में बहला फुसलाकर इसकी हत्या की गई और लाश को यहां छुपा दिया गया हो. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की पूरी जानकारी हो पाएगी.

Last Updated : Dec 1, 2019, 9:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details