बिहार

bihar

पत्नी और सास की हत्या के आरोपी का पेड़ से लटका मिला शव, 7 दिन से था फरार

By

Published : Oct 9, 2022, 11:01 PM IST

Updated : Oct 9, 2022, 11:11 PM IST

नवादा में डबल मर्डर के आरोपी का शव पेड़ से लटका (Double Murder Accused Dead Body Found In Nawada) मिला. उस पर पत्नी और सास की हत्या का आरोप है. मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है.

नवादा में पेड़ से लटका मिला शव
नवादा में पेड़ से लटका मिला शव

नवादा:बिहार के नवादा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शख्स का शव संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका (Dead Body Found Hanging On Tree In Nawada) मिला. मृतक पर पत्नी और सास की ईंट से कूचकर हत्या करने का आरोप था. जिसके बाद से फरार चल रहा था. ये घटना अकबरपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव की है. लोगों ने उसका शव गांव के बधार में एक पेड़ में फांसी के फंदे से झूलता हुआ देखा. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें:नवादा में जमीन विवाद को लेकर बुजुर्ग महिला की पीट-पीटकर हत्या

हत्या के बाद फरार था आरोपी:मृतक की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव निवासी शुभम कुमार के रूप में हुई है. उस पर पति और सास की हत्या करने का आरोप था. जिसके बाद से वह फरार चल रहा था.इस बीच रविवार की दोपहर बाद उसका शव पहाड़पुर गांव के बधार में एक पेड़ की डाली में फांसी के फंदे से झूलता हुआ मिला. परिजन और ग्रामीण घटना को हत्या बता रहे हैं. उनका आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने हत्या कर शव को पेड़ से टांग कर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया है.

यह भी पढ़ें:पूर्णिया में जमीन विवाद को लेकर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

आत्महत्या और हत्या में उलझी पुलिस:सूचना के बाद मौके पर पहुंची अकबरपुर थाना की पुलिस ने शव को पेड़ उतारा. लेकिन घटना से नाराज स्थानीय लोग ग्रामीण डीएसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग कर शव को उठाने नहीं दे रहे थे. काफी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया. पत्नी और सास की हत्या के 7 दिनों के अंदर युवक की संदिग्ध मौत से लोग सकते में हैं. आरोपी ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है, यह पुलिस अनुसंधान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ होगा.

पति औ सास को ईंट से कूचकर मारा:बता दें कि 3 अक्टूबर की देर शाम हिसुआ के प्रोफेसर कॉलोनी मोहल्ले में संगीता देवी और उनकी बेटी मौसम कुमारी की हत्या कर दी गई थी. ईट से कूच कर दोनों को मारा गया था. आरोप जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव के शुभम कुमार पर लगा था. शुभम मृतका संगीता देवी का दामाद और मौसम कुमारी का पति था. घरेलू कलह में घटना को अंजाम दिया गया था. विवाद के बाद उसने पहले पत्नी फिर बीच बचाव करने आई सास की भी हत्या कर दी थी.

Last Updated : Oct 9, 2022, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details