बिहार

bihar

फूड प्वाइजनिंग से 4 बच्चे बीमार, गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती

By

Published : Sep 5, 2020, 9:31 PM IST

परिवार की सरोज देवी ने बताया कि तीन चार दिन पहले गांव में श्राद्ध कार्यक्रम हुआ था, और उस कार्यक्रम कि बची हुई मिठाई आज बच्चों ने खाई थी, जिसे खाकर उनकी तबियत बिगड़ने लगी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Nawada
फूड प्वाइजनिंग से 4 बच्चे बीमार

नवादा:जिले के रजौली प्रखंड के दिबौर गांव में शनिवार को मिठाई खाने से एक ही परिवार के 4 बच्चे बीमार पड़ गए है. आनन-फानन में चारों बच्चों को रजौली अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया. जहां चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए नवादा सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. जहां फिलहाल चारों बच्चों का इलाज चल रहा है.

मिठाई खाने से 4 बच्चे बीमार

वहीं, परिवार की सरोज देवी ने बताया कि तीन चार दिन पहले गांव में श्राद्ध कार्यक्रम हुआ था. उस कार्यक्रम की बची हुई मिठाई आज बच्चों ने खाई थी, जिसे खाकर उनकी तबियत बिगड़ने लगी, जिसके बाद चारों बच्चों को परिवार वालो ने रजौली अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें नवादा सदर अस्पताल में रेफर कर दिया है. चारों बच्चों के नाम अन्नु कुमारी, कुल्लू कुमार, नेहा कुमारी, आदित्य कुमार है और सभी की उम्र दस वर्ष से भी कम बताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details