बिहार

bihar

नवादा: जमीनी विवाद के चलते युवक की गला रेतकर हत्या, 12 के खिलाफ FIR

By

Published : Sep 25, 2019, 12:08 AM IST

जिले में बदले की आग में 22 साल के युवक का सड़क किनारे तलवार से काटकर हत्या किया गया. मामला जमीन विवाद का बताया गया. हत्या के आरोपी घटना के बाद से फरार हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

युवक की हत्या

नवादा: सरेआम हत्या जैसी वारदात जिले में बदस्तूर जारी हैं. ताजा मामला सिरदला थानाक्षेत्र के राजन पंचायत स्थित डुमरी बिगहा गांव का है. यहां जमीनी विवाद के चलते एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

वारदात के बारे में बताया जा रहा है कि डुमरी निवासी भोला यादव और कपिल यादव में पहले से ही रास्ता और घर के जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसके कारण कुछ दिन पूर्व एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला बसंती देवी हुई मारपीट में घायल हो गई थी. इसके बाद इलाज के दौरान सदर अस्पताल नवादा में वृद्ध महिला ने दम तोड़ दिया था. वहीं रविवार देर रातसड़क किनारे भोला यादव के 22 वर्षीय पुत्र सीता यादव को तलवार से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. आरोप है कि इस जमीनी विवाद के चलते ही ये हत्या की गई है.

22 वर्षीय युवक की हत्या

पहले से घात लगाए थे अपराधी
मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार को ही सीता यादव घर लौटा था. इसकी भनक लगने के बाद संध्या करीब आठ बजे नदी किनारे विपक्ष के लोगों ने बाहरी चार अपराधियों को बुला रखा था. अपराधियों की आहट लगते ही सड़क किनारे झोपड़ी में सो रहे युवक ने भागने का प्रयास किया, तभी आरोपियों ने तलवार से प्रहार कर दिया. इस प्रहार से उसकी मौत हो गई.

मृतक के परिजन

जांच में जुटी पुलिस
घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही सिरदला पुलिस गांव में कैंप भी कर रही है. थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया कि युवक के हत्या के मामले में शैलेन्द्र यादव, रेणु देवी, शोभा देवी, महेंद्र यादव, अनोज कुमार, चंद्रिका यादव, विनोद यादव, संजय यादव, जितेंद्र यादव, कपिल यादव, गोपाल यादव और चम्पा देवी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details