बिहार

bihar

नवादा के रजौली में ट्रक से 18 लाख रुपये की शराब जब्त

By

Published : Apr 1, 2021, 4:52 PM IST

बिहार में एक तरफ जहां जहरीली शराब पीने से लोगों की जान जा रही है तो दूसरी तरफ शराब की तस्करी लगातार जारी है. नवादा के रजौली में देर रात एक ट्रक शराब जब्त की गई है.

एक ट्रक शराब जब्त
एक ट्रक शराब जब्त

नवादा:रजौली समेकित जांच चौकी पर उत्पाद विभाग की टीम ने बुधवार की देर शाम वाहन जांच के दौरान एक मिनी ट्रक से 18 लाख रुपये की शराब जब्त की है. साथ ही ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है.

उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर रामप्रीत कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रत्येक दिन की तरह बुधवार की रात भी झारखंड की ओर से आने वाली सभी छोटे-बड़े वाहनों की सघन तलाशी की जा रही थी. इसी दौरान एक मिनी ट्रक संख्या बीआर 33 जीबी 2443 को जांच के लिए रोका गया. जांच के क्रम में ट्रक के ऊपरी हिस्से में गिट्टी लदा हुआ था. लेकिन जब गिट्टी हटाकर चेक किया गया तो उसके अंदर तहखाना बना था. जिसके अंदर से 197 पेटी शराब जब्त की गई.

ये भी पढ़ें- नवादा में जहरीली शराब से मौत का आंकड़ा पहुंचा 9, तीन और लोगों ने गंवाई जान

जब्त शराब की कीमत करीब 18 लाख रुपये है. गिरफ्तार ट्रक चालक की पहचान समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के धर्मपुर मोहल्ला निवासी मोहम्मद जफर के पुत्र मोहम्मद इरफान के रूप में हुई है. पूछताछ में ट्रक चालक ने बताया कि वह शराब की खेप कोडरमा से समस्तीपुर ले जा रहा था. इससे ज्यादा उसे कोई जानकारी नहीं है. उत्पाद अधिनियम 2018 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details