बिहार

bihar

CM की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की गाड़ी पलटी, 16 घायल

By

Published : Jan 23, 2021, 6:25 PM IST

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हेलीकॉप्टर से रजौली में शनिवार को साढ़े तीन बजे आगमन होना था. लेकिन किसी कारणवश यह कार्यक्रम रद्द हो गया. सीएम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी लौटते वक्त एनएच 31 के करीगांव के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए.

nawada
nawada

नवादा:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आगमन को लेकर सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों की गाड़ी पलट गई और वे दुर्घटना के शिकार हो गए. इस सड़क दुर्घटना में 16 पुलिसकर्मी घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला रजौली थाना क्षेत्र के करीगांव का है.

सीएम की सुरक्षा में थे तैनात
बताया जा रहा है कि पिछले दिनों हुए वयोवृद्ध सीपीएम व पूर्व विधायक गणेश शंकर विद्यार्थी के निधन के बाद उनके श्राद्ध कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मुख्यमंत्री को आना था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का हेलीकॉप्टर से रजौली में शनिवार को साढ़े तीन बजे आगमन होना था. लेकिन किसी कारणवश यह कार्यक्रम रद्द हो गया. सीएम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी लौटते वक्त एनएच 31 के करीगांव के पास सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए.

ये भी पढ़ेःकिसानों के समर्थन में जाप कार्यकर्ताओं का राजभवन मार्च, पुलिस हिरासत में 3 नेता

अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया भर्ती
ग्रामीणों और पुलिस के सहयोग से सभी को आनन-फानन में रजौली अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इनमें से एक पुलिसकर्मी को गंभीर हालत में चिकित्सकों ने नवादा सदर अस्पताल रेफर किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details