बिहार

bihar

बहन की डोली उठने से पहले उठ गई भाई की अर्थी, सड़क हादसे में मौत

By

Published : May 16, 2021, 5:41 PM IST

नालंदा में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. जिसके बाद बहन की डोली उठने से पहले भाई की अर्थी उठी. वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

nalanda road accident
nalanda road accident

नालंदा:सिलाव थाने के हैदरगंज कड़ाह के एक गांव में बहन की डोली उठने से पहले भाई की अर्थी उठ गई. मिली जानकारी के अनुसार मो. इलियास के 23 वर्षीय पुत्र मो. राजा अपनी बहन की शादीका कार्ड बांटने के लिए मोटरसाइकिल से छबिलापुर अपने रिश्तेदार के यहां गये हुए थे.

ये भी पढ़ें-सीतामढ़ी: अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने दवा लेकर आ रहे मां-बेटे को कुचला, मौके पर मौत

गांव में कोहराम
कार्ड बांट कर अपने घर हैदरगंज कड़ाह लौट रहे थे, तभी छबिलापुर थाना क्षेत्र के वनछीली गांव के पास विपरित दिशा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक मोटरसाइकिल मृतक की बाइक में जा टकराई. जिससे मो. राजा की मौत घटनास्थल पर हो गई. घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. गांव के दर्जनों लोग घटनास्थल पर पहुंच गये.

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
घटना की सूचना मिलते ही छबिलापुर थाने की पुलिस भी पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ भेज दिया है. जहां से शव को हैदरगंज कड़ाह उसके निवास पर लाया गया. बता दें कि मृतक के बहन की शादी 17 मई को होनी है. सारी तैयारी हो चुकी थी. लेकिन खुशी का माहौल मातम में पसर गया और बहन की डोली उठने से पहले ही भाई की अर्थी उठ गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details