बिहार

bihar

नालंदा: नदी में डूबे युवक का नहीं मिला शव, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

By

Published : Oct 5, 2020, 4:43 PM IST

नालंदा में नदी में डूबे युवक का शव बरामद नहीं होने से ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. फिलहाल गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

nalanda
आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

नालंदा:दीपनगर थाना इलाके के देवीसराय स्थित पंचाने नदी में डूबे युवक का शव नहीं बरामद होने से आक्रोशित परिजनों ने देवी सराय चौक को जाम कर दिया. जिससे इस मार्ग का यातायात बाधित हो गया. इसकी वजह से हाइवे पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गयी.

परिजनों ने किया सड़क जाम
मिली जानकारी के अनुसार रविवार को एक युवक कोसुक गांव के पास पंचाने नदी में डूब गया था. उसके बाद गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. लेकिन शव नहीं बरामद हो सका. जिससे आक्रोशित परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए जाम कर दिया.

मौके पर पहुंचे सीओ
परिजनों का कहना है कि जो युवक उसके साथ था, उससे गहन पूछताछ की जाये. उसी ने युवक को गायब किया है. सूचना मिलते ही बिहार शरीफ के अंचलाधिकारी अरुण कुमार सिंह और दीपनगर के थानेदार मोहम्मद मुस्ताक अहमद मौके पर पहुंचे और फिर परिजनों को शांत करवा कर जाम हटाया.

डिवाइडर से टकराई बाइक
मिली जानकारी के अनुसार रविवार को प्रातः दो युवक कोसुक गांव से चंडी जा रहे थे. इसी बीच देवीसराय के पास डिवाइडर से उनकी बाइक टकरा गयी और फिर एक युवक पंचाने नदी में गिर गया. जबकि दूसरा युवक बच गया था. धर्मपाल ने पुलिस को बताया कि हम लोग कोसुक से अपनी मौसी से मिलकर चंडी जा रहे थे. इसी बीच यह दुर्घटना हुई.

सुधीर कुमार चंडी थाना इलाके का रहने वाला है. जबकि धर्मपाल नूरसराय इलाके का निवासी बताया जाता है. फिलहाल पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. लेकिन अब तक शव की बरामदगी नहीं हो सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details