बिहार

bihar

UP में एक्टिव सॉल्वर गैंग का सरगना बिहार के नालंदा से गिरफ्तार

By

Published : Jun 23, 2020, 7:22 PM IST

वाराणसी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने सॉल्वर गैंग के सरगना राजेश कुमार को बिहार के नालंदा से गिरफ्तार कर लिया है. राजेश पर आरोप है कि सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए यूपी के 14 आवेदकों को पटना और अन्य जगहों से सॉल्वर उपलब्ध कराए थे.

bihar
bihar

वाराणसी/नालंदा :सॉल्वर गैंग का सरगना राजेश कुमार बिहार के नालंदा बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोप है कि सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए राजेश ने यूपी के 14 आवेदकों को पटना और अन्य जगहों से सॉल्वर उपलब्ध कराकर उन्हें पास कराया था. पुलिस को कई दिनों से इस गैंग की तलाश थी. अहम सुराग हाथ लगने के बाद पुलिस ने कड़ी कार्रवाई करते हुए आखिरकार राजेश कुमार को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल की है.

दरअसल, 2018 के आरक्षी भर्ती परीक्षा के दौरान ही पुलिस को यह सूचना मिली थी कि इस पूरे परीक्षा में बायोमेट्रिक तक पहुंचने में सॉल्वर गैंग का हाथ है. उसी दौरान जांच में एक लड़के के पकड़े जाने के बाद राजेश का नाम सामने आया था, तभी से पुलिस राजेश को ढूंढ रही थी.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं आला अधिकारियों का कहना है कि इस पूरे मामले की जांच चल रही है और पूछताछ की जा रही है. कई बड़े नाम सामने आ रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी जल्द की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details