बिहार

bihar

नालंदा में हादसा: मासूम समेत दो लोगों की मौत, 8 जख्मी

By

Published : Jun 21, 2022, 1:53 PM IST

नालंदा में हादसे

नालंदा में हादसे में 2 लोगों की मौत (child died by leakage at nalanda) हो गई, जबकि 8 लोग घायल हुए हैं. मामला अलग-अलग थाना क्षेत्र का है. पहली घटना के मुताबिक घर में गैस के रिसाव से हादसा हुआ. वहीं दूसरी घटना सड़क हादसे से जुड़ी है. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा: बिहार के नालंदा में अलग-अलग हादसे में 2 लोगों की मौत (Accident in nalanda) हो गई. जिले के थरथरी थाना क्षेत्र में घर में खाना बनाने के दौरान गैस में रिसाव के कारण यह हादसा हो गया. इस हादसे में मासूम समेत 3 लोग जख्मी हो गए. अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम बच्ची की मौत हो गई, वहीं जख्मी हुए लोगों का इलाज चल रहा है. दूसरी घटना हिलसा थाना क्षेत्र की है. जहां पिकअप वैन और यात्री ऑटो के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. जिसमें ऑटो सवार एक यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग से अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें-BJP के बाद अब मांझी हुए मुखर, पूछा- CM नीतीश ने शराबबंदी को क्यों बना रखा है प्रतिष्ठा का सवाल?

बता दें कि नालंदा के थरथरी थाना क्षेत्र के कोयल बीघा गांव में ग्रामीण कन्हैया कुमार के घर में खाना बनाने के क्रम में गैस का रिसाव हो जाने से एक बच्ची समेत तीनों लोग घायल हो गये. उसके बाद आनन-फानन में परिजनों और ग्रामीणों ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से मासूम बच्ची को सदर अस्पताल से विम्स पावापुरी रेफर कर दिया गया था. वहां इलाज के क्रम में मौत हो गई. मृत मासूम का नाम खुशी कुमारी (6 वर्ष) है. वहीं मां-पिता का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें-'बिहार में लागू हो गुजरात मॉडल शराबबंदी, CM इसे ना बनाएं प्रतिष्ठा का सवाल'

वहीं दूसरा हादसा हिलसा-डियामा पथ पर हुआ है. जहां पिकअप वैन और ऑटो के बीच जबरदस्त टक्कर में ऑटो पर सवार एक यात्री की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस के सहयोग से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां जख्मी हुए लोगों का इलाज चल रहा है. वहीं, मृतक की पहचान लोहंडा गांव निवासी विनोद कुमार पिता (हरिनारायण चौधरी) के रूप में की गई है. मामले में पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मृत व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details