बिहार

bihar

नालंदा: होली का दिन रहा हादसों का दिन, अलग अलग घटनाओं में 3 लोगों की गई जान

By

Published : Mar 11, 2020, 2:13 AM IST

होली के दिन भी जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

नालंदा
नालंदा

नालंदा:जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसका सदर अस्पताल में इलाज जारी है. घटना के बाद से मृतक के परिजनों में मातम का माहौल है.

परिजनों में मातम का माहौल
पहली घटना इस्लामपुर थाना क्षेत्र में घटी है. जहां सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, दूसरी दर्दनाक घटना पावापुरी ओपी थाना क्षेत्र के चोरसुआ गांव के पास हुई. जहां टैंकलॉरी ने 2 बाइक सवार 4 व्यक्ति को कुचल दिया. जिससे 2 की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उन जख्मी में से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.
नालंदा में सड़क हादसे में तीन की मौत

टैंकलॉरी ने बाइक सवार को कुचला
बताया जाता है कि बकरा गांव के पास टैंकलॉरी ने एक अन्य मोटरसाइकिल सवार को ठोकर मार दिया और भागने लगा. इसी भागने के दौरान टैंकलॉरी ने 2 बाइक सवार को कुचल दिया. जिससे बाइक सवार दोनों की मौत हो गयी. मरने वालों में एक सिपाही सुदीप सिंह शामिल है जो झारखंड के सरायकेला में पदस्थापित था. यह दोनों मोटरसाइकिल सवार होली को लेकर अपने किसी रिश्तेदार के यहां जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details