बिहार

bihar

जानिए आखिर नालंदा में ब्यूटी पार्लर संचालिका को पुलिस ने हिरासत में क्यों लिया

By

Published : May 27, 2021, 8:12 AM IST

जिले में लॉकडाउन के बावजूद ब्यूटी पार्लर संचालित कर रही शगुन ब्यूटी पार्लर की संचालिका को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के तहत पार्लर संचालिका पर कार्रवाई की.

नालंदा
नालंदा

नालंदा : बिहार सरकार ने कोरोना महामारी (corona pandemic) के बचाव के मद्देनजर लाॅक डाउन(lockdown) को 1 जून तक बढ़ा दिया है. मगर लाॅकडाउन का उल्लंधन करने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि कुमार टॉकीज के पास बुधवार को शगुन ब्यूटी पार्लर संचालित हो रहा था. इस बात की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पार्लर संचालिका सुप्रिया सिन्हा कोहिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़े :नवादा: डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर रोड़ेबाजी, FIR दर्ज, हिरासत में 7 लोग

लाॅकडाउन का उल्लंघन कर संचालित हो रहा था ब्यूटी पार्लर
बिहार थाना इंस्पेक्टर दीपक कुमार को सूचना मिली थी कि लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए शगुन ब्यूटी पार्लर का संचालन किया जा रहा है. इसी सूचना पर उन्होंने सब इंस्पेक्टर विजय गोस्वामी को महिला पुलिस बल के साथ पार्लर भेजा, जहां कार्य संचालित करते पार्लर की संचालिका को हिरासत में ले लिया.

ब्यूटी पार्लर संचालिका को पुलिस ने लिया हिरासत में
पुलिस पार्लर संचालिका से कर रही पूछताछयह पार्लर पुल पर जाने वाली मुख्य सड़क पर कुमार टॉकिज के बगल में है. बावजूद इसके सुप्रिया सिन्हा बेखौफ होकर पार्लर का संचालन कर रही थी. पुलिस ने पार्लर की संचालिका सुप्रिया सिन्हा को हिरासत में लेकर थाने चली गई जहां उनसे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details