बिहार

bihar

बिहार चुनाव परिणाम पर बोले पप्पू यादव- इवेंट मैनेजमेंट के कारण कंफ्यूज हो गई बिहार की जनता

By

Published : Dec 6, 2020, 12:45 PM IST

पप्पू यादव ने भी किसानों का समर्थन किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों के समर्थन में 8 दिसंबर को आहूत भारत बंद का समर्थन करने का काम किया जाएगा.

Pappu Yadav
Pappu Yadav

नालंदा:जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने बिहार के एनडीए और महागठबंधन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इन दोनों गठबंधन के द्वारा बिहार में चुनाव के दौरान इवेंट मैनेजमेंट का काम किया गया, जिसके कारण बिहार की जनता कंफ्यूज हो गई. साथ ही उन्होंने किसानों के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा.

पप्पू यादव ने कहा कि जनता की ओर से जो जवाबदेही उन्हें दी गई है. उसे स्वीकार करने का काम करेंगे. बिहार की जनता की सेवादारी उनकी जारी रहेगी, बिहार के बढ़ते अपराध, कानून व्यवस्था, लड़कियों की सुरक्षा, किसानों की सुरक्षा सहित अन्य मांगों को लेकर उनका संघर्ष लगातार जारी रहेगा.

भारत बंद को समर्थन करेंगे पप्पू यादव
पप्पू यादव ने भी किसानों का समर्थन किया है. उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करने, कृषि के तीन काले कानून के खिलाफ, मंडी सिस्टम लागू करने इन मुद्दों को लेकर आंदोलन करने का काम किया जाएगा और किसानों के समर्थन में 8 दिसंबर को आहूत भारत बंद का समर्थन करने का काम किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि बिहार के विधानसभा के चुनाव में दो प्रमुख घटक दल ने 19 लाख रोजगार, 10 लाख रोजगार, अपराध मुक्त बिहार, कोरोना वैक्सीन इन मुद्दे पर चुनाव लड़ने का काम किया. लेकिन चुनाव समाप्ति के बाद इन सभी मुद्दों को समाप्त कर दिया गया. भारत के प्रधानमंत्री के द्वारा अब सभी लोगों को वैक्सीन नहीं देने की बात कही जा रही है. उन्होंने कहा कि चुनाव में जिस प्रकार के इवेंट मैनेजमेंट किया गया है. उस प्रकार का मैनेजमेंट उनकी पार्टी नहीं कर पाई. यही वजह रही कि उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details