बिहार

bihar

Nalanda Accident News: सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, एक घायल

By

Published : Jun 5, 2021, 8:30 PM IST

नालंदा के छबिलापुर थाना क्षेत्र के एसएच-71 के किनारे स्थित नीमापुर गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से की युवक की मौत हो गई. जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है.

नालंदा
नालंदा

नालंदा: जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. ऐसे में आए दिन कोई न कोई शख्स सड़क हादसे का शिकार होता रहता है. ताजा मामला छबिलापुर थाना क्षेत्र के एसएच-71 के किनारे स्थित नीमापुर गांव के पास का है. जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे की सूचना पाकर छबिलापुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और खून से लथपथ शुभम कुमार को अनुमंडलीय अस्पताल राजगीर में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-अररिया: ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर में एक युवक की मौत, कई घायल

सड़क हादसे में हुई मौत
मृतक की पहचान गया के नीमचक बथानी थाना क्षेत्र स्थित कारुबिगहा के हबीचक गांव निवासी 20 वर्षीय शुभम कुमार के रूप में की हुई है. जबकि बाइक पर सवार मृतक का फुफेरा भाई सनी कुमार घायल हो गया. जिसका इलाज चल रहा है. छबिलापुर थाना पुलिस ने बताया कि मृतक के जेब में मोबाइल फोन पर आ रहे किसी के काॅल का रिंगटोन बज रहा था जब फोन रिसिव किया गया तो फोन मृतक के स्वजन का था जिन्हें इस घटना की जानकारी दे दी गई.

जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे. परिजनों ने बताया कि शनिवार को बाईक से शुभम कतरीसराय थाना क्षेत्र के गाजीपुर पंचायत स्थित सचीडीह के अपने नानीघर से वापस हबीचक लौट रहा था. इसी दौरान वह सड़क हादसे का शिकार हो गया. पुलिस ने मामले को दर्ज कर पोस्टमार्टम के लिए शव को सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details