बिहार

bihar

नालंदा: हत्या के इरादे से आए एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 8, 2021, 8:55 PM IST

नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के आशानगर मोहल्ले में एक युवक की हत्या के इरादे से आए एक अधेड़ की ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर धुनाई कर दी.

Nalanda
हत्या के इरादे से आए एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने जमकर पिटा

नालंदा: जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के आशानगर मोहल्ले में उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब अचानक एक अधेड़ हाथों में पिस्टल लेकर एक युवक के घर उसकी हत्या के इरादे से घुस गया. लेकिन हत्या करने से पहले ही अधेड़ को हथियार के साथ देख आसपास के ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी.

पीड़ित युवक ने दी घटना की जानकारी
घटना के संबंध में युवक कुंदन कुमार ने बताया कि 2019 में उसकी भाई टुल्लू कुमार की गोली मारकर उसके शव को सेल टैक्स ऑफिस के पास फेंक दिया था. जिसके बाद इस घटना में कुंदन कुमार के द्वारा मुकदमा भी किया गया था, जिसमें सुखदेव साव और उसके पुत्र को अभियुक्त बनाया गया था. इस मुकदमे को हटाने को लेकर लगातार सुखदेव साव के द्वारा दबाव भी बनाया जा रहा था.

पीड़ित युवक कुंदन कुमार ने बताया कि सुखदेव के इशारे पर ही आज वह अधेड़ व्यक्ति नशे में धुत होकर उसकी हत्या करने आया था, लेकिन हत्या करने से पहले ही अधेड़ शूटर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया, जिसके बाद उसकी ग्रामीणों ने खंबे से बांधकर पिटाई कर दी.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, इस घटना कि सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल में फंसे अधेड़ को छुड़ाया और अपने साथ थाने ले आई. पुलिस ने अधेड़ से एक लोडेड पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. वहीं इस घटना के संबंध में डीएसपी सदर डॉ शिबली नोमानी ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. जांच उपरांत दोषियों पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details