बिहार

bihar

बीए की परीक्षा देकर भाई के साथ घर लौट रही थी दो बहनें, डिवाइडर से टकरायी बाइक, एक बहन की मौत

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 22, 2023, 10:15 PM IST

बिहारशरीफ-राजगीर मुख्य मार्ग पर तुलसी बिगहा गांव के पास एक बाइक डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में एक लड़की की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गये. बताया जाता है कि बीए पार्ट वन की परीक्षा देकर दो बहनें भाई के साथ बाइक से लौट रही थी तभी हादसा हुआ. पढ़ें, विस्तार से.

Nalanda
Nalanda

नालंदा: बिहार के नालंदा में तेज रफ्तार बाइक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गयी. हादसे में एक लड़की की मौत हो गयी. जबकि उसका भाई और एक अन्य बहन गंभीर से जख्मी हो गये. घायलों को सिलाव अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए विम्स पावापुरी में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि दोनों लड़कियां बीए पार्ट वन का परीक्षा देकर भाई के साथ घर लौट रही थी.

कैसे हुआ हादसाः नालंदा के सिलाव थाना क्षेत्र बिहारशरीफ-राजगीर मुख्य मार्ग पर तुलसी बिगहा गांव स्थित कैम्ब्रिज स्कूल के पास की घटना है. शुक्रवार की शाम तेज रफ़्तार में बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में नवादा जिला के नारदीगंज थाना क्षेत्र के पंडपा गांव निवासी बब्लू प्रसाद सिंह की पुत्री दीपाली की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसका ममेरा भाई सौरभ व बहन रुपाली गंभीर रूप से जख्मी हो गये.

परीक्षा देकर लौट रही थीः रुपाली ने बताया कि दोनों बहन बिहारशरीफ में बीए पार्ट 1 की परीक्षा देकर ममेरे भाई के साथ बाइक से लौट रही थी. तभी बाइक डिवाइडर से जा टकराई. तुलसी बिगहा गांव के पास एक बाइक की गलती के कारण उसकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. दीपाली बाइक से नीचे सड़क पर गिर गई. स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने तीनों को सिलाव अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सक ने दीपाली को मृत घोषित कर दिया.

"बिहारशरीफ-राजगीर मुख्य मार्ग पर तुलसी बिगहा गांव के पास एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. बाइक पर तीन भाई-बहन सवार थे. एक छात्रा की मौत हो गयी. आगे की कार्रवाई की जा रही है."- पंकज कुमार पवन, प्रभारी थानाध्यक्ष

इसे भी पढ़ेंः नालंदा: भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, 8 लोग गंभीर रूप से घायल

इसे भी पढ़ेंःनालंदा में ट्रेन से कटकर छात्रा की दर्दनाक मौत, रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details