बिहार

bihar

नालंदा: ससुराल वालों ने दामाद को मारा चाकू, रचाई थी दूसरी शादी

By

Published : Aug 1, 2020, 8:14 PM IST

नालंदा में दो विवाह के विवाद में ससुराल पक्ष के लोगों ने अपने ही दामाद की हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

nalanda
nalanda

नालंदा:परबलपुर थाना क्षेत्र के बंगपुर गांव में ससुराल पक्ष के लोगों ने अपने ही दामाद की चाकू मारकर हत्या कर दी. इस घटना में मृतक के भाई को भी गंभीर चोटें आई हैं. मामले में परिजनों ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें तीन साला, ससुर, सास एवं पत्नी को आरोपी बताया गया है.

क्या है मामला
घटना के बारे में बताया जाता है कि परबलपुर थाना क्षेत्र के बंगपुर गांव निवासी सुरेंद्र प्रसाद के बड़े बेटा कुणाल की शादी करीब 13 साल पहले हरनौत बाजार में हुई थी. लेकिन एक पुत्र को जन्म देने के कुछ ही महीने बाद पति-पत्नी में हुए विवाद में पत्नी ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में ससुराल पक्ष के लोगों ने केस कर दिया और पति कुणाल को कुछ महीने जेल में भी रहना पड़ा. फिर ससुराल पक्ष से समझौता हुआ और पहली पत्नी की छोटी बहन अंजली कुमारी से उसकी शादी करा दी गई.

कुणाल के परिवार पर किया हमला
इसके बाद अंजली से भी कुणाल की अनबन हो गई और अंजली अपने मायके हरनौत रहने लगी. इसके बाद कुणाल ने तीसरी शादी कर ली. यह देख उसके पहले ससुराल वाले नाराज हो गए. शनिवार को उन्होंने कुणाल के घर जाकर उसे और उसके छोटे भाई को चाकू मारकर गंभीर कर दिया. इसके साथ दो अन्य परिवार वाले भी साधारण रूप से घायल हो गए.

इलाज के दौरान हुई मौत
घटना के बाद आसपास के लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां से दोनों को गंभीर स्थिति में बिहार शरीफ रेफर कर दिया गया. इसी दौरान बड़े भाई कुणाल की मौत हो गई. हालांकि छोटे भाई करण की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है.

जांच में जुटी पुलिस
मामले में मृतक के पिता सुरेंद्र प्रसाद ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें मृतक की पत्नी अंजली देवी, तीन साला, ससुर एवं सास को अभियुक्त बनाया गया है. घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बताया की मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही दोषियों को सजा मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details