बिहार

bihar

बोले ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार- RJD हमेशा करती है तुष्टिकरण की राजनीति

By

Published : Dec 11, 2019, 9:24 PM IST

मंत्री श्रवण कुमार ने राजद की ओर से लगाए जा रहे आरोप पर कहा कि जब तक राजद वाले आरोप नहीं लगाएंगे तो उसे कौन पूछेगा? राजद का काम ही है आरोप लगाना.

नालंदा
श्रवण कुमार, ग्रामीण विकास मंत्री

नालंदा: बिहारशरीफ में पीयूष कंस्ट्रक्शन मॉल का निरीक्षण करने ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने राजद पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया है. मंत्री ने नागरिकता संशोधन बिल का राजद की ओर से किए जा रहे विरोध पर कहा कि राजद की राजनीति हमेशा तुष्टिकरण की है.

श्रवण कुमार ने राजद की ओर से लगाए जा रहे आरोप पर कहा कि जब तक राजद वाले आरोप नहीं लगाएंगे तो उसे कौन पूछेगा. राजद का काम ही है आरोप लगाना और कोई काम नहीं है उसके पास. वहीं, उन्होंने नागरिकता संशोधन बिल के बारे में कहा कि इस बिल को देखने और समझने के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि यह बिल देशहित में है. हर एक नागरिक इस बिल का स्वागत करेंगे. सब कहेंगे कि इस बिल को और पहले लागू करना चाहिए था.

श्रवण कुमार, ग्रामीण विकास मंत्री

प्रशांत किशोर की राय को बताया निजी राय
मंत्री ने इस दौरान सीएम को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है. जो बात वो कहते हैं वही काम करते हैं. हालांकि उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर की ओर से भी इस बिल का विरोध किए जाने पर कहा कि यह उनकी निजी राय है. पार्टी ने सदन में अपनी राय रख दी है. इसलिए अब किसी की निजी राय से कोई मतलब नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details