बिहार

bihar

Nalanda Crime News: मक्के के खेत से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद

By

Published : Jun 23, 2021, 4:34 PM IST

नालंदा (Nalanda) के बिहारशरीफ थाना क्षेत्र से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई है.

खेत से शव बरामद
खेत से शव बरामद

नालंदा:बिहार के नालंदा (Nalanda) जिला अंतर्गत बिहारशरीफ थाना क्षेत्र के तेलिया कुआं इलाके में मक्के के खेत से 40 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई.

वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

ये भी पढ़ें-Saran News: दो अलग-अलग घटनाओं में दो शव बरामद, तफ्तीश जारी

फसल काटते समय दिखा शव
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि खेत का मालिक मक्के की फसल काट रहा था. इसी दौरान उसकी नजर खेत में पड़े अज्ञात शव पर पड़ी. शव की जानकारी इलाके में मिलते ही यह खबर आग की तरह फैल गई. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई.

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने बताया कि किसी अन्य स्थान पर उसकी हत्या कर शव को मक्के के खेत में फेंक दिया गया है. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मृतक की पहचान कराने की साथ ही हत्या के कारणों का पता लगानें में जुट गयी है.

ये भी पढ़ें-Jamui Crime News: घर से सामान लाने बाजार गया था शख्स, अगले दिन आहर में मिला शव

1 हफ्ते के भीतर कई शवबरामद
बता दें कि इससे पहले एक भीतर बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में कुचायकोट के रामगढ़वा गांव (Ramgarhwa Village) के पास झरही नदी (Jharhi River) के किनारे से एक किसान का शव बरामद किया गया था.

साथ ही छपरा (Chapra) के अमनौर थाना क्षेत्र के मनोहरपुर गांव और छपरा जंक्शन स्थित रिजर्वेशन काउंटर के पास से पुलिस ने दो शवों को बरामद किया था.

वहीं, जमुई केसिकंदरा थाना (Sikandra Thana) क्षेत्र के ब्रह्म बाबा आहर से भी एक युवक का शव बरामद किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details