बिहार

bihar

नालंदा: बाल-बालाओं ने जमकर लगाए ठुमके, लॉकडाउन की उड़ी धज्जियां

By

Published : Aug 24, 2020, 10:23 PM IST

पटोरीया गांव में गणेश पूजा के उत्सव पर पूजा कमेटी के सदस्यों द्वारा बार बालाओं को बुलाकर डांस कराया गया. जब बार बालाओं का वीडियो वायरल हुआ तब जाकर स्थानीय पुलिस ने प्रोग्राम को बंद कराया और गणेश पूजा समिति के 13 सदस्यों पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई.

nalanda
nalanda

नालंदा(अस्थावां):नालंदा जिला के कतरीसराय थाना क्षेत्र में गणेश पूजा के मौके पर एक बार फिर बार बालाओं के ठुमके से लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाई गई. कार्यक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस ने प्रोग्राम को बंद कराया और गणेश पूजा समिति के तेरह सदस्यों पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई.

बता दें कि पटोरीया गांव में गणेश पूजा के उत्सव पर पुजा कमेटी के सदस्यों द्वारा बार बालाओं को बुला कर डांस कराया गया. जब बार बालाओं का वीडियो वायरल हुआ तब जाकर स्थानीय पुलिस को भनक लगी कि पटेरिया गांव में बार बालाओं का डांस हो रहा है.

वायरल वीडियो

13 लोगों पर FIR दर्ज
थानाध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह ने सुचना मिलते ही कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर डांस प्रोग्राम को रुकवाया और चौकीदार द्वारा चिन्हित करवा कर पटोरिया गांव के 13 लोगों पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज किया. इस संबंध में थानाध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि देर रात्रि मुझे फोन से सूचना मिली कि पटेरिया में बार बालाओं का डांस प्रोग्राम चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details