बिहार

bihar

नालंदा: जज मानवेन्द्र मिश्रा ने अनाथ बच्चों के बीच मनाया अपना जन्मदिन

By

Published : Apr 3, 2021, 11:59 AM IST

अनाथ बच्चों के बीच मनाया जन्मदिन
अनाथ बच्चों के बीच मनाया जन्मदिन ()

नालंदा में जज मानवेन्द्र मिश्रा ने अनाथ बच्चों के बीच केक काटकर अपना जन्मदिन मनाया. इस दौरान बच्चों के बीच उन्होंने खुद खाना परोसा.

नालंदा: किशोर न्याय परिषद के प्रधान दंडाधिकारी मानवेंद्र मिश्रा ने अपना 37वां जन्मदिन कमरुद्दीनगंज स्थित बाल गृह अनाथ आश्रम में अनाथ बच्चों के साथ मनाया. इस दौरान बच्चों के बीच केक काटकर उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया. इसके साथ ही खुद से खाना परोसकर बच्चों को खिलाया. वहीं, इसके पहले भी मानवेंद्र मिश्रा कई ऐतिहासिक फैसले सुनाकर हर वक्त सुर्खियों में रहे हैं.

अनाथ बच्चों के बीच मनाया जन्मदिन

ये भी पढ़ें-पटना एयरपोर्ट से दरभंगा एयरपोर्ट के लिए इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू
ऐसे बच्चे जिनके सर पर न मां का आंचल है और न ही पिता का साया है जो, बाल गृह में अपनी जिंदगी जी रहे हैं. उन बच्चों के बीच जब खुशियां लेकर जज मानवेंद्र मिश्र पहुंचे तो अनाथ बच्चे काफी उत्साहित दिखे.

इस मौके पर उन्होनें कहा कि थोड़ा ही वक्त इन बच्चों के बीच बीता कर आनन्द का अनुभव होता है. पिछले 2007 से ही वे यहां पहुंचकर अपना जन्मदिन मनाते आ रहे हैं. उन्होनें जिला वासियों से भी इस तरह के खुशी के मौके को इन बच्चों के बीच मनाने की अपील की.

इसे भी पढ़ें: नालंदा पुलिस ने किया हुक्का बार का उद्भेदन, नशा करते 5 गिरफ्तार

कई बच्चों को बना चुके हैं स्वावलंबी
बता दें कि जज मानवेंद्र मिश्र किशोर अपराध के मामले में कई अनोखी और चर्चित फैसले सुना चुके हैं. साथ ही उन्होंने किशोर अभियुक्तों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने और उन्हें समाज की उस हकीकत को पहचानने का मौका भी दिया. ताकि किशोर समाज की मुख्यधारा से जुड़ कर स्वावलंबी बनकर खुद को एक बेहतर नागरिक बना सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details