बिहार

bihar

नालंदा में बाइक शो-रूम से हुई चोरी का उद्भेदन, चार अंतरराज्यीय अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Oct 23, 2022, 10:24 PM IST

बाइक शो-रूम से हुई चोरी की घटना का राजगीर पुलिस ने उद्भेदन किया है. मामले में चार अंतरराज्यीय अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

चार अंतरराज्यीय अपराधी गिरफ्तार
चार अंतरराज्यीय अपराधी गिरफ्तार

नालंदाःनालंदा के राजगीर थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा (Nalanda Crime News) किया. घटना में शामिल चार अंतरराज्यीय अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं चोरी की गई 4 बाइक व अन्य सामान बरामद किया गया है. राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने इसकी जानकारी रविवार को दी. डीएसपी मे बताया कि 14 अक्टूबर 2022 को राजगीर थाना के गिरियक रोड में स्थित कोणार्क टीवीएस शो-रूम से 3 टीवीएस की नई बाइक, एक होंडा बाइक, सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर, एलईडी, मॉनिटर, सीपीयू और नकदी की चोरी हुई थी. शोरूम के मैनेजर अखिलेश कुमार ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

यह भी पढेंःमोतिहारी में सड़क हादसा, बाइक सवार पति की मौत.. पत्नी की हालत नाजुक

अलग-अलग जिले के रहने वाले हैं चारों अपराधीः प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आई. नालंदा एसपी अशोक मिश्रा के निर्देशानुसार राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर अनुसंधान शुरू किया. वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए चमरडीहा गिरियक रोड के समीप पंचाने नदी के फाटक से चोरी की बाइक के साथ 4 अपराधी को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार चोर धनंजय कुमार (20) खगड़िया जिला का रहने वाला है. रोहित उर्फ मिथुन (22) नवादा जिला निवासी है. प्रहलाद कुमार और राजीव नालंदा के सिलाव थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों से चोरी की बाइक व अन्य सामान को बरामद कर पूछताक्ष के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

''गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास रहा है. सभी से पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.''प्रदीप कुमार, डीएसपी, राजगीर, नालंदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details