बिहार

bihar

नालंदाः मानसिक रूप से विक्षिप्त पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या

By

Published : Sep 6, 2019, 2:38 PM IST

नालंदा मगध कॉलोनी में मानसिक रूप से विक्षिप्त पति ने अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. इस घटना में चौंकाने वाली बात यह रही कि पति ने पत्नी की हत्या करके खुद पुलिस को इसकी खबर दी.

परिजन

नालंदाःसोहसराय थाना क्षेत्र इलाके के मगध कॉलोनी में मानसिक रूप से विक्षिप्त पति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. चौंकाने वाली बात यह है कि जिस पति ने अपनी पत्नी की हत्या की, उसी ने इस हत्या की खबर पुलिस को भी दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई.

मृतका का भाई

पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या
वहीं, इस घटना के संबंध में मृतका का भाई सिकंदर कुमार जो कानपुर में आइटीबीपी का जवान है उसने बताया कि उसकी बहन के साथ अक्सर ससुराल वाले और पति छोटी-मोटी बात को लेकर मारपीट करते थे. जिसके कारण पिछले 6 महीने पूर्व से ही पति के साथ मनमुटाव चल रहा था. 6 महीने पूर्व भी पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या करने का प्रयास किया था.

देखें पूरी रिपोर्ट.

ठेले से शव को घर ले गए परिजन
वहीं पोस्टमार्टम के बाद एक बार फिर से बिहार शरीफ सदर अस्पताल का आमानवीय चेहरा सामने आया. पोस्टमार्टम के बाद शव को ले जाने के लिए सदर अस्पताल ने एंबुलेंस मुहैया नहीं कराया. जिसके बाद परिजनों को ठेलें के सहारे ही शव को घर तक ले जाना पड़ा. बताया जाता है कि बिहार शरीफ से अस्पताल में शव को ढोने के लिए एक ही शव वाहन है. जिसके कारण इस तरह की दिक्कतें आती ही रहती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details