बिहार

bihar

नालंदा में बच्चों को नाच देखने से रोका तो बड़ों के बीच चले लाठी-डंडे, आठ जख्मी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 20, 2023, 4:52 PM IST

fight in nalanda नालंदा के रहुई थाना क्षेत्र के चुन्नूचक गांव में नाच देखने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस घटना में दोनों पक्षों की ओर से 8 लोग जख्मी हो गये. पुलिस को घटना की सूचना दी गयी, लेकिन किसी भी पक्ष ने लिखित शिकायत नहीं दी है. पढ़ें, विस्तार से.

नालंदा में मारपीट
नालंदा में मारपीट.

नालंदाः बिहार के नालंदा में एक कार्यक्रम के दौरान नर्तकी का नाच देखने को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्ष की ओर से 08 लोग जख्मी हो गये. जिसके बाद दोनों पक्षों के घायलों को इलाज के लिए बिहाशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सभी इलाजरत हैं. डॉक्टर के अनुसार सभी जख्मियों की स्थिति में सुधार है.

क्या है मामलाः घटना रहुई थाना क्षेत्र के चुन्नूचक गांव की है. घटना के संबंध में बताया जाता है अस्ताचलगामी सूर्य को अर्घ्य देने के बाद गांव में मां लक्ष्मी की प्रतिमा स्थापित की गयी थी. उसी मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. थोड़ी देर बाद कार्यक्रम में अश्लील गाने पर डांसर का प्रोग्राम चलने लगा. गांव के बच्चे भी देखने के लिए पहुंचे. कार्यक्रम के आयोजकों ने बच्चों को अंदर जाने से रोक दिया.

"रहुई थाना क्षेत्र के चुन्नूचक गांव में मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट होने की सूचना है. मामले में अभी तक किसी भी पक्ष ने आवेदन नहीं दिया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.-" रहुई थानाध्यक्ष

थाने में शिकायत नहीं दीः बच्चों ने इसकी शिकायत अपने बड़े लोगों से की. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच कहासुनी होने लगा. बात गाली गलौज से होते हुए मारपीट तक पहुंच गयी. दोनों पक्षों के बीच लात-घूंसे और लाठी-डंडे चलने लगे. इस दौरान भगदड़ मच गया. हादसे में कुल 8 लोगों के घायल होने की सूचना है. एक पक्ष के दो और दूसरे पक्ष के 6 लोग जख्मी हुए हैं. मारपीट की सूचना पुलिस को भी दी गयी. इस मामले में किसी भी पक्ष ने लिखित शिकायत थाने में नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details