बिहार

bihar

गर्भवती महिला की हत्या मामले में नहीं हुई गिरफ्तारी, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Jun 16, 2020, 12:22 PM IST

गोलीबारी मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार में काफी आक्रोश है. उन्होंने पुलिसिया कार्रवाई पर कई सवाल खड़े किए हैं.

मौत के बाद घर में मातम
मौत के बाद घर में मातम

नालंदा (हिलसा):जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के मियां बीघा गांव में पिछले 21 मई को गर्भवती महिला को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना से बाद से पीड़ित परिवार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए गुहार लगा रहा है. लेकिन, पुलिस मामले पर चुप्पी साधे हुए है.

पीड़ित परिवार की मानें तो पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. ऐसे में वे दहशत में जीने को मजबूर हैं. मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. परिवार ने यह भी बताया कि 4 अभियुक्तों ने कोर्ट में सरेंडर किया था. लेकिन, पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. उन्होंने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक टाटा स्काई में एरिया मैनेजर के पद पर कार्यरत विवेक सिंह की पत्नी कुमारी कोमल को जमीन विवाद के कारण गोली मार दी गई. जिसके बाद महिला को इलाज के लिए पटना अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. इस घटना में 20 नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी. लेकिन, अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी
पीड़ित परिवार ने बताया कि विश्वनाथ सिंह और दीनानाथ सिंह के बीच पिछले 30 सालों से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. इसी विवाद को लेकर मारपीट और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. जिसमें विश्वनाथ सिंह के बेटे विवेक सिंह की पत्नी कुमार कोमल को गोली लगी और उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details