बिहार

bihar

Nalanda Crime News: शराबी ने पत्नी को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी पति गिरफ्तार

By

Published : May 25, 2023, 11:30 AM IST

नालंदा में शराबी पति ने हथौड़े से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी. दीपनगर थाना क्षेत्र नेपुरा बरौटी गांव में सनकी पति ने पत्नी की हत्या के बाद पुलिस ने सूचना मिलने के बाद छापेमारी करते हुए आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में पत्नी की पीट पीटकर हत्या
नालंदा में पत्नी की पीट पीटकर हत्या

नालंदा: बिहार के नालंदा में शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर दी (Woman Murdered In Nalanda) है. दीपनगर थाना क्षेत्र में नेपुरा बरौटी गांव में सनकी पति ने पत्नी की सोए अवस्था में लोहे की हथौड़ी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. जानकारी मिलने के बाद मृतक महिला के परिजनों ने नशेड़ी पति पर पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. तभी से मामले की जांच पड़ताल में छापेमारी करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-Patna Crime News: बेटा ही निकला कातिल, पैतृक जमीन बेचने से रोकने पर पिता को उतारा था मौत के घाट

शराबी दोस्त के कहने पर कर दी पत्नी की हत्या: दीपनगर थाना अंतर्गत नेपुरा बरौटी गांव निवासीश्रवण सिंह रोजाना शराब पीकर घर आने के बाद पत्नी से मारपीट किया करता था. मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि गांव के ही जुगल सिंह के साथ श्रवण सिंह शराब पीता था. पत्नी रेखा देवी अक्सर शराब पीने की बात का विरोध करती थी. यहीं कारण है कि जुगल सिंह के बहकावे में आकर श्रवण सिंह ने अपनी पत्नी की हत्या सोए हुए अवस्था में लोहे की हथौड़ी से पीट-पीटकर हत्या कर दी है.

पत्नी की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार:सूचना मिलने के बाददीपनगर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति श्रवण सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल दीपनगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details